दिवाली पर सुष्मिता सेन ने अपनी पुरानी ड्रेस रिपीट की, एक्ट्रेस का कातिलाना रूप देख फैंस हुए दीवाने

दिवाली पर सुष्मिता सेन ने अपनी पुरानी ड्रेस रिपीट की, एक्ट्रेस का कातिलाना रूप देख फैंस हुए दीवाने

बॉलीवुड के तमाम सितारों के घरों में दिवाली की धूम मची हुई है। इसी बीच सुष्मिता सेन भी शिल्पा शेट्टी की दिवाली बैश में शिरकत करने पहुंची थी। एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग फिल्म सीरीज ‘आर्या सीजन 3’ को लेकर खासा चर्चा में है।

शिल्पा शेट्टी की दिवाली पार्टी में सुष्मिता सेन ने गोल्डन कलर की साड़ी पहन रखी थी, जिसमें एक्ट्रेस बला सी खूबसूरत लग रही थी। सुष्मिता के कातिलाना लुक को देखकर फैंस दंग रह गए। साड़ी में सुष्मिता सेन बेहद हॉट नजर आ रही थी, लेकिन उनके इस लुक को देखकर फैंस की कुछ पुरानी यादें ताजा हो गई।

असल में दिवाली की पार्टी के लिए सुष्मिता सेन ने अपनी 18 साल पुरानी साड़ी पहन रखी थी। इसी की फैंस खासा तारीफ कर रहे हैं। आलिया भट्ट भी राष्ट्रीय पुरस्कार समारोह में अपनी शादी की साड़ी को रिपीट करते हुए नजर आई थी। फिर कपूर बहनें जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर ने भी अपने आउटफिट को दोबारा से पहन कर लोगो को हैरत में डाल दिया।

इसी कड़ी में सुष्मिता सेन शिल्पा शेट्टी की दिवाली की पार्टी में एक खास आउटफिट में नजर आई। उन्होंने अपनी साड़ी को दोबारा से पहना था, जो कि सुष्मिता सेन ने करण के शो में पहना था।

दिवाली पार्टी में शामिल हुई थी एक्ट्रेस

बता दें कि 11 नवंबर को आर्या 3 की एक्ट्रेस सुष्मिता सेन शिल्पा शेट्टी की दिवाली पार्टी में बेहद स्टाइलिस्ट अंदाज में एंट्री करती नजर आई। इस बीच एक्ट्रेस ने सिल्वर बॉर्डर वाली बेग साड़ी को सेलेक्ट किया, जिसमें वो बला सी खूबसूरत नजर आ रही थी। एक्ट्रेस ने फुल-स्लीव ब्लाउज के साथ कॉम्बिनेशन किया था। इन्होंने ग्लासी ज्वेलरी पहन रखी थी। सुष्मिता के फैशन स्टेटमेंट से कहीं अधिक फैंस उनकी साड़ी की रीसाइकलिंग की खासा तारीफ कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

करण शो में इसी आउटफिट में नजर आ चुकी

सोशल मीडिया पर सुष्मिता सेन के फैंस ने बताया कि एक्ट्रेस की ये वही साड़ी है, जोकि उन्होंने साल 2005 में करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में पहनी थी। इस चैट शो में सुष्मिता संजय दत्त के साथ शो में शामिल हुई थी।

इस आउटफिट में नजर आई सुष्मिता

फैंस ने सुष्मिता की प्रशंसा करते हुए कहा कि वो शादी के साथ फैशन और स्टाइल का खासा ध्यान रखती हैं। एक्ट्रेस के साथ उनके बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल और बेटी रेनी सेन भी मौजूद थी। इस खास मौके पर रोहमन ने सफेद कुर्ता पायजामा के साथ ऊपर से नीले रंग की वेलवेट जैकेट पहन रखी थी।

साथ में रोहमन और रेने भी थे

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस कैमरा पर्सन के सामने बेहद खुशी से पोज देते हुए नजर आ रही है। वहीं इसी बीच रोहमन और रेने भी उनके साथ मौजूद दिखे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *