दिवाली पर पत्नी आलिया भट्ट संग कोजी हुए रणबीर कपूर, रोमांटिक किस के साथ साझा की फोटो

दिवाली पर पत्नी आलिया भट्ट संग कोजी हुए रणबीर कपूर, रोमांटिक किस के साथ साझा की फोटो

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बी-टाउन के सबसे चर्चित कपल में से एक हैं। फैंस को इनके हर इवेंट पर कपल की फोटो का बेसब्री से इंतजार रहता है। हाल के दिनों में रणबीर और आलिया, करीना कपूर खान की दिवाली पार्टी में शिरकत करते नजर आए। एक्ट्रेस ने रेड कलर की लहंगा चोली ड्रेस पहन रखी थी। वहीं ब्लैक एंड व्हाइट कुर्ते पायजामे में रणबीर खासा हैंडसम लग रहे थे। इस लुक में आलिया ने अपने इंस्टाग्राम पार्टी की इनसाइड फोटो साझा की है और फैंस को दिवाली भी विश की है।

बेटी राहा की पहली दिवाली

आलिया ने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी राहा के दुपट्टे की भी तस्वीर साझा की है। बता दें कि ये उनकी बेटी राहा की पहली दिवाली है। ऐसे में लाजमी है कि उनकी लाडली बेटी का आउटफिट भी बेहद खास होगा। बेटी के दुपट्टे से अंदाजा लगाया जा सकता है कि राहा की ड्रेस लाइट पिंक कलर की है और साथ ही दुपट्टे पर राहा का नाम लिखा है।

फोटो में बहन शाहीन भट्ट भी दिखी

आलिया ने इस पिक्चर गैलरी में आलिया भट्ट के साथ उनकी बहन शाहीन भट्ट भी देखी जा रही है। दोनों बहने कैमरे की तरफ देखते हुए बेहद प्यार से हंसते नजर आई। आलिया भट्ट की ये खास तस्वीर उनके घर की है। जहां पर दिवाली की खास मौके पर घर की बालकनी एरिया में लाइटिंग लगी हुई है। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों में उनकी सासू मां यानी की नीतू कपूर नजर नहीं आई।

आलिया की वर्क फ्रंट का जिक्र करें तो ये लास्ट टाइम’ रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में अभिनय का जलवा बिखेरते नजर आई थी। वहीं उनके पति बेहद जल्द ‘एनिमल’ में अभिनय करते नजर आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *