काजोल ने न्यासा देवगन को दी एक खास नसीहत, बेटी का जवाब सुन एक्ट्रेस के उड़ गए होश

काजोल ने न्यासा देवगन को दी एक खास नसीहत, बेटी का जवाब सुन एक्ट्रेस के उड़ गए होश

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री काजोल को भला कौन नहीं जानता है। एक्ट्रेस लंबे समय से बड़े पर्दे पर नजर नहीं आ रही है। इन्होंने हाल में ही ‘द ट्रायल’ ओटीटी के सिल्वर स्क्रीन पर वापसी की थी। अभिनेत्री ने अपने शानदार अभिनय से फैंस का दिल जीत लिया है। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर बेटी न्यासा देवगन के लिए एक प्यारा सा नोट लिखा है, जिसमें उन्होंने अपनी बेटी को अपना तौर तरीका सुधारने की सलाह दी है।

काजोल अपने फैंस को अक्सर अपनी कॉमेडी से हैरान कर देती है। हाल में ही एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी की न्यासा देवगन के साथ हुई एक खास बातचीत का जिक्र किया है और उसमें उन्होंने बेटी को व्यवहार सुधारने के लिए कहा। वहीं बाद में उन्होंने अपनी बेटी न्यासा के जवाब की बेहद प्रशंसा भी की है।

काजोल ने कहा- नजर रखनी पड़ेगी

दरअसल काजोल ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा कि उन्होंने अपनी बेटी को रवैया जांचने के लिए कहा और इसके बाद न्यासा ने उनकी तरफ देखा और बोली- रवैया के बारे में शिकायतों के लिए कृपया आप निर्माता से संपर्क करें। इस पर काजोल ने बेटी को खास जवाब देते हुए आगे कुछ यूं लिखा- बेहद अच्छा खेला। लगता है अच्छे से नजर रखनी पड़ेगी।

खाना नही बना पाती काजोल

वहीं इससे पहले काजोल ने खाना बनाने को लेकर अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा था कि खाना पकाना हर किसी की बस की बात बिल्कुल नहीं है। हममें से कुछ लोगों की किस्मत में रसोई संभालने वाले के साथ सिर्फ बातचीत करना ही लिखा है। काजोल ने इससे पहले अपने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि उन्हें खाना बनाना बिल्कुल भी नहीं आता।

काजोल के हालिया प्रोजेक्ट

काजोल के फिल्मी प्रोजेक्ट का जिक्र करें तो इनको हाल में ही लीगल ड्रामा सीरीज ‘द ट्रायल‘ में अभिनय करते देखा गया। इस सीरीज में उन्होंने एक वकील की भूमिका अदा की थी। बता दें एक्ट्रेस एंथोलॉजी फिल्म ‘लस्ट स्टोरीज 2’ के एक सेगमेंट में भी नजर आ चुकी है। वहीं अभिनेत्री के अगला फिल्मी प्रोजेक्ट ‘दो पत्ती’ पाइपलाइन में है, जो कि कृति सेनन का पहला प्रोडक्शन वेंचर माना जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *