इस स्टार के साथ डेट कर रही खुशी कपूर, ओरी के पोस्ट से मिला हिंट, वायरल हो रही फोटो

इस स्टार के साथ डेट कर रही खुशी कपूर, ओरी के पोस्ट से मिला हिंट, वायरल हो रही फोटो

श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर आजकल खासा चर्चा में है। ये बेहद जल्द अपनी मां के नक्शेकदम पर फिल्म में अभिनय करते नजर आएगी। उनकी फिल्म फिल्म ‘द आर्चीज‘ 7 दिसंबर को थियेटर्स में दस्तक देगी। खुशी कपूर फिल्म के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर भी खासा चर्चा में है। पिछले तमाम दिनों से ऐसी रिपोर्टें मिली है कि खुशी अपने को-स्टार वेदांग रैना को डेट कर रही है। वहीं खुशी और वेदांत दोनों ने अपने रिलेशनशिप को लेकर कुछ भी खुलासा नहीं किया है, लेकिन उनके बेस्ट फ्रेंड ओरी की एक पोस्ट के बाद दोनों के रिलेशनशिप होने की खबर कहीं न कहीं कंफर्म हो गई है।

खुशी कपूर ने अपना जन्मदिन अपने करीबी दोस्तों के साथ सेलिब्रेट किया। परिवार के संग बर्थडे सेलिब्रेशन के साथ ही खुशी ने अपने बेहद करीबी दोस्तों के लिए लंच पार्टी भी बाकायदा होस्ट की थी। खुशी के इंटीमेट बर्थडे लंच में उनकी बहन जाह्नवी के बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया, ओरी और खुशी के रूमर्ड बॉयफ्रेंड वेदांग रैना ने भी अपनी मौजूदगी दर्ज की।

वायरल हो रहा वीडियो

खुशी के इंटीमेट बर्थडे पार्टी से ओरी ने एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया था, जिसमें खुशी ने केक काटने पर वेदांत उनके पास ही तालियां बजाते दिखे। इसी बीच ओरी ने एक ग्रुप फोटो भी साझा की है, जिसमें खुशी व्हाइट शर्ट आउटफिट में बेहद खूबसूरत नजर आ रही थी। वहीं वेदांग ने भी व्हाइट शर्ट पहन रखी थी।

ओरी की पोस्ट से मिला खुशी कपूर को लेकर बड़ा अपडेट

इसी बीच कैप्शन में ओरी ने लिखा- हमने पूरी रात आगे की जिंदगी के बारे में चर्चा की कि जब हम 25 के हो जाएंगे तो ऐसे में कहां होंगे? मैं ये सोचता रहता हूं कि समय कभी नहीं बदलेगा। मैं ये भी सोचता हूं कि चीज हमेशा वैसे ही बनी रहेगी। आगे जाकर हम सभी इस समय को याद करेंगे, जैसे जैसे हमारा जीवन बदलता जायेगा। फिर चाहे जैसा भी हो उस समय भी हम हमेशा दोस्त रहेंगे और एक इस पोस्ट के बाद खुशी और वेदांत की रिलेशनशिप की खबरे में खासा तूल पकड़ लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *