47 की उम्र में अपने से 10 साल छोटी गर्लफ्रेंड के शादी करने वाले है रणदीप हुड्डा, जानें कौन है यह एक्ट्रेस

47 की उम्र में अपने से 10 साल छोटी गर्लफ्रेंड के शादी करने वाले है रणदीप हुड्डा, जानें कौन है यह एक्ट्रेस

बॉलीवुड के मंझे हुए अभिनेता रणदीप हुड्डा को भला कौन नहीं जानता? इन्होंने अपने शानदार अभिनय के जरिए दर्शकों पर एक अलग ही छाप छोड़ी है। वहीं अब अभिनेता अपनी जिंदगी की नई पारी की शुरुआत करने के लिए तैयार है। गौरतलब है कि वो अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड लिन लैशराम के साथ शादी करने वाले हैं।

रणदीप इस महीने की आखिरी में निजी समारोह में शादी करेंगे। एक्टर की गर्लफ्रेंड भी एक अभिनेत्री ही है। हाल में ही इन्हें सुजॉय राय की फिल्म ‘जाने जान’ में अभिनय करते देखा गया।

करीबी लोग ही शादी में रहेंगे शामिल

अभिनेता की शादी में बेहद करीबी दोस्त और परिवार के लोग शामिल होंगे। ई-टाइम्स की मानें तो ये सेरेमनी नवंबर के आखिरी में होना तय की गई है। एक सूत्र से मिली जानकारी के मुताबिक ये एक इंटिमेट शादी होने के नाते इसमें बेहद करीबी लोग ही मौजूद रहेंगे। इसका फंक्शन मुंबई में नहीं होगा।

शादी होने के बाद इसका ऐलान करेंगे

हालांकि अभिनेता की तरफ से इसे लेकर कोई आधिकारिक रूप से बयान सामने नहीं आया है। सूत्र से मिली जानकारी के मुताबिक रणबीर अपनी जिंदगी को बेहद निजी रखना पसंद करते हैं, इसलिए वो शादी में मीडिया का जरा भी अटेंशन नहीं चाहते। वो शादी के बाद ही कहीं इसका ऐलान करेंगे।

अभिनेता से 10 साल छोटी है लिन लैशराम

वहीं रणदीप से अपने रिलेशन को लेकर भी अभी तक कुछ नहीं कहा है, लेकिन इंस्टाग्राम पर गर्लफ्रेंड के साथ अभिनेता की तमाम तस्वीरें मौजूद है। बता दें कि 2021 में लीन के जन्मदिन पर पहली बार उन्होंने अपने रिलेशनशिप को लेकर हिंट दिया था। इसके बाद वो ऐसे कई तमाम मौके पर अपनी गर्लफ्रेंड के साथ की तस्वीरें साझा की है।

रणदीप हुड्डा के हालिया प्रोजेक्ट

रणदीप हुड्डा की पिछली फिल्म का जिक्र करें वो लास्ट टाइम ‘सार्जेंट’ फिल्म में नजर आए थे। वहीं अभिनेता उससे पहले सलमान खान की फिल्म ‘राधे’ में अभिनय करते नजर आए थे। हालांकि ये दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई। ये बेहद जल्द डायरेक्टर के तौर पर फिल्म ‘स्वतंत्र वीर सावरकर’ से डेब्यू करने वाले हैं। इसमें वो लीड रोल में नजर आएंगे। मालूम हो है कि फिल्म कानूनी झमेले में फंस गई थी, इसके चलते ये अभी नहीं पता चला है कि अब यह कब रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *