अरिजीत सिंह के सामने घुटने के बल बैठे दिखे रणबीर कपूर, फैंस के दिल छू रहा ये वायरल वीडियो

अरिजीत सिंह के सामने घुटने के बल बैठे दिखे रणबीर कपूर, फैंस के दिल छू रहा ये वायरल वीडियो

रणबीर कपूर आजकल अपनी हालिया फिल्म ‘एनिमल’ को लेकर खासा चर्चा में हैं। दर्शकों में भी फिल्म को लेकर जबरदस्त रूप से उत्साह देखने को मिल रहा है। रणबीर की अभिनीत फिल्म ‘एनिमल’ को देखने के लिए फैंस बेताब हैं। वहीं सोशल मीडिया पर इनका एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में रणबीर फूल ऑन मस्ती मूड में दिखे ।

अरिजीत के साथ स्टेज पर जमकर थिरके रणबीर

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की गिनती उन सितारों में होती है, जो सोशल मीडिया पर रहना खासा पसंद करते हैं। इसी बीच अभिनेता का एक वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। गौरतलब है कि रणबीर ने हाल में ही अरजीत के कॉन्सर्ट में शामिल होने के लिए चंडीगढ़ पहुंचे हुए थे। इस खास कंसर्ट में अभिनेता ने सिंगर के साथ मिलकर स्टेज पर मानों आग लगा दी। मंच पहले रणबीर को पहले सिंगर के साथ डांस करते हुए देखा गया, उसके बाद वो अरिजीत सिंह के सम्मान में घुटनों के बल बैठकर उन्हें सलाम करते भी नजर आए। एक्टर का ये वीडियो फैंस के दिलों को छू गया। दोनों सितारों को स्टेज पर इस कदर देख फैंस खुशी के मारे फूले नहीं समा रहे। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि रणबीर कपूर ने एक बार फिर से अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘ए दिल मुश्किल’ की यादें तरोताजा कर दी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इस गाने पर जमकर नाचे रणबीर

वीडियो में रणबीर कपूर अपनी फिल्म सुपरहिट गाने ‘चन्ना मेरेया’ पर थिरकते नजर आए। उनका इस शानदार डांस स्टेप देख फैंस खुद को नाचने से रोक नहीं पाए। इस बीच अरिजीत ने ‘ब्रह्मास्त्र’ का रसिया सॉन्ग भी गाया। इस गाने पर रणबीर ने भी उनका जमकर साथ दिया। वहीं आपको मालूम होगा कि रणबीर अपने फिल्म के प्रमोशन के लिए चंडीगढ़ पहुंचे हुए थे।

इस दिन रिलीज होगी रणबीर की एनिमल

रणबीर कपूर की फिल्म’ एनिमल’ 1 दिसंबर को थिएटर में रिलीज की जाएगी। इस फिल्म में पहली बार साउथ की मशहूर अभिनेत्री रश्मिका मांदाना के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे। ‘एनिमल’ में रणवीर और रश्मिका के अलावा अनिल कपूर भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। वहीं हाल में ही फिल्म का टीजर भी रिलीज कर दिया गया है, जिसमें एक्टर का धांसू लुक देखते ही बन रहा। यहीं वजह है कि फैंस एनिमल फिल्म को देखने के लिए बेताब है। फिल्म का गाना ‘सतरंगा’ भी रिलीज किया जा चुका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *