एल्विश यादव रेव पार्टी को लेकर चुप्पी तोड़ी, बोले- केस में संलिप्त पाए गए तो खुद को सरेंडर कर दूंगा…

एल्विश यादव रेव पार्टी को लेकर चुप्पी तोड़ी, बोले- केस में संलिप्त पाए गए तो खुद को सरेंडर कर दूंगा…

एल्विश यादव ने रेव पार्टी के दौरान सांप के जहर की आपूर्ति के मामले में अपने खिलाफ दर्ज एफआईआर को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि यदि वो मामले में संलिप्त पाए गए तो ऐसे में वो पुलिस के सामने आत्मसमर्पण करेंगे। उन्होंने एक व्यक्तिगत वीडियो में कहा कि- जब वो उठे तो उन्होंने एफआईआर देखी, जिसमें लिखा था कि मेनका गांधी के एनजीओ ने उन पर केस दायर किया है। महिला का कहना था कि वो अपने गले में सांप लेकर घूमते हैं।

यूट्यूबर का आगे कहना था कि ये सब महज एक गाने की शूटिंग के लिए था और कुछ नहीं। वो इन सब में शामिल होकर अपना और अपने परिवार का नाम नहीं खराब नहीं करने वाले। ये सब सरासर गैर कानूनी गतिविधियां है। अगर इस मामले में उनकी एक फीसदी संलिप्तता भी होती तो वो खुद को सरेंडर करेंगे। फिर चाहे सजा 10 साल की हो या 100 साल। जैसा कि आप सबको मालूम है कि मेरा स्तर इतने नीचे नहीं गिरा है कि वो इस कदर का काम करें।

यूट्यूबर ने अपने बिजनेस के सोर्सेज बताए

एल्विश ने मीडिया के एक वर्ग पर निशाना साधते हुए कहा कि वो टीआरपी के लिए किसी के नाम और छवि को खासा नुकसान पहुंचा सकते हैं। आज उन्हें ऐसा एहसास हुआ है कि सोशल मीडिया विशेष कर हमारा भारतीय मीडिया किसी भी स्तर तक जा सकता है। ये फर्जी खबरें फैलाकर किसी को ऊंचाइयों तक पहुंचा सकता है। वहीं ये नीचे भी गिराने में माहिर है। यहीं नहीं इसके बाद ये माफी भी नहीं मांगेंगे।

एल्विश जल्द कपड़े का ब्रांड लॉन्च करेंगे

यह सिर्फ और सिर्फ टीआरपी चैनल का नाम और दर्शकों की संख्या में इजाफा करने के लिए मीडिया ये करता है। उसे ये नहीं दिखता कि इससे सामने वाले का नाम खराब हो रहा है। वो केवल यूट्यूब के वीडियो बनाते हैं। इसके अलावा उनका एक कपड़े का ब्रांड है, जोकि बेहद जल्द लांच होने वाला है और शेयर मार्केट में ट्रेडिंग भी करते हैं। ये गिने चुने उनके काम हैं और किसी अन्य चीज की उन्हें जरा भी जरूरत नहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *