बॉस लेडी लुक में नजर आई करीना कपूर खान, हसीना की अदाएं देख फैंस हो गए फिदा

बॉस लेडी लुक में नजर आई करीना कपूर खान, हसीना की अदाएं देख फैंस हो गए फिदा

बॉलीवुड अदाकारा करीना कपूर खान को हाल में ही एक अलग ही अवतार में देखा गया। जिसकी वजह से वो खासा चर्चा में छाई हुई है। करीना कपूर लंबे समय से इंडस्ट्री में सक्रिय है। एक्ट्रेस खूबसूरत होने के साथ ही फैशन की भी अच्छी परख रखती है। बी-टाउन में फिटनेस के लिए भी वह मशहूर हैं। हाल में ही अदाकारा ने सोशल मीडिया पर अपने पसंदीदा स्वीट्स के बारे में फैंस को बताया। इसी के साथ ही उन्होंने बेहद हॉट अवतार में अपनी एक फोटो से साझा की है।

करीना कपूर खान खाने-पीने का बेहद शौक रखती है। इनके बिरयानी और पेस्ट्री के प्रति प्यार से तो आप बखूबी वाकिफ होंगे। एक्ट्रेस अक्सर शहर में वर्कआउट सेशन के लिए नजर आती हैं। वहीं घर पर अपने पिलेट्स और योगा सेशन के सीन को भी पोस्ट करती देखी गई है। हाल में अभिनेत्री वेस्टकोट और पैंट आउटफिट में नजर आई। करीना लेडी बॉस वाले इस आउटफिट में कैमरे के सामने जमकर पोज दिए। बेबो का कॉन्फिडेंस लेवल इस दौरान देखते ही बन रहा था।

करीना कपूर ब्राउन रंग के आउटफिट में हाई हील्स की एक जोड़ी पहन रखी थी। इसके साथ ही खूबसूरत विंटेज घड़ी के साथ एक्ट्रेस ने अपने लुक को कंप्लीट किया था। अपने मेकअप को फ्रेश और कम रखते हुए भी हुए भी वह देखने में काफी खूबसूरत लग रही थी।

तमन्ना भाटिया ने भी रिएक्ट किया

इस बीच एक्ट्रेस ने चॉकलेट ब्राउनी के प्रति अपने प्यार को भी जाहिर किया। करीना ने कैप्शन में लिखा- मैं आज चॉकलेट ब्राउनी टेस्ट कर रही हूं। आप सभी कैसे हैं? एक्ट्रेस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इसी बीच लस्ट स्टोरी की अदाकारा तमन्ना भाटिया ने भी फायर इमोजी के साथ करीना के पोस्ट पर कमेंट किया- उफ्फ। इस बीच डॉक्टर जी स्टार रकुल प्रीत सिंह ने कमेंट में लिखा- स्टनिंग।

करीना के लुक पर फैंस के रिएक्शन

करीना के खास लुक को देखकर फैंस हैरत में पड़ गए। एक यूजर ने रिएक्ट करते हुए लिखा- मैं आज रात खाना नहीं खा सकता, क्योंकि आपने जो खाया और एक टुकड़ा नहीं छोड़ा।’ दूसरे यूजर का लिखना था- बेहद बढ़िया।’ वहीं तीसरे यूजर ने करीना के लुक के प्रशंसा करते हुए ‘गॉर्जियस’ लिखा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *