शाहरुख खान के बर्थडे पर फैंस को मिला डबल गिफ्ट, रिलीज हुआ ‘डंकी ड्रॉप 1’ का टीजर

शाहरुख खान के बर्थडे पर फैंस को मिला डबल गिफ्ट, रिलीज हुआ ‘डंकी ड्रॉप 1’ का टीजर

बॉलीवुड के शाहरुख खान 58वें जन्मदिन के मौके पर फैंस को डबल गिफ्ट मिल गया है। पहले ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर ‘जवान’ अनकट वर्जन के साथ रिलीज हुई है। वहीं मच अवेटेड फिल्म ‘डंकी ड्रॉप 1’ भी सामने आ गया है। यह रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर काफी छाया हुआ है। शाहरुख खान के एक और ब्लॉकबस्टर फिल्म को देखने के लिए फैंस बेताब हैं।

राजकुमार हिरानी को इंडस्ट्री में एक महान कहानी सुनाने वाले के तौर पर जान जाता है। उनके नाम सबसे ज्यादा अच्छी देखी जाने वाली और शानदार फिल्मों में कई हिट फिल्में है। ऐसे में वो एक बार फिर से हार्ट और ह्यूमर से भरपूर एक और मनोरंजन फिल्म डंकी के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने को तैयार है। मेकर्स ने आज डंकी ड्रॉप वन से अब पर्दा उठा दिया है। ये दर्शकों को राजकुमार हिरानी की अनोखी दुनिया की एक छोटी सी झलक दिखाती है। ये चार दोस्तों और विदेशी किनारो तक पहुंचाने की उनकी खोज को दिल को छू जाने वाली बेहद दिलचस्प कहानी है।

प्यार और दोस्ती की कहानी कहती है ‘डंकी’

‘डंकी ड्रॉप 1’ उनके सपनों को पूरा करने के लिए शुरू की जाने वाली एक बेहद अनोखी यात्रा की एक छोटी सी झलक है। वास्तविक जीवन के अनुभव से प्रेरित ‘डंकी’ प्यार और दोस्ती की शानदार कहानी पेश करती है, जोकि इन कहानियों को एक साथ लाती है और मजेदार जवाब पेश करती है। इसके साथ वीडियो में आपको बोमन ईरानी, तापसी पन्नू, विक्की कौशल, विक्रम कोचर, अनिल ग्रोवर और शाहरुख खान समेत कई कलाकार दिखेंगे।

शाहरुख के अंदाज को देख फैंस खुश

वहीं इंस्टाग्राम पर ‘जवान’ की ओटीटी फिल्म की घोषणा एक वीडियो के जरिए हुई है। इसमें शाहरुख खान नेटफ्लिक्स को ‘जवान’ के अंदाज में धमकाते दिख रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद फैंस का रिएक्शन देखते ही बनता है। इसके साथ ही ओटीटी रिलीज होते ही नंबर वन टॉप 10 फिल्मों की लिस्ट में ये शामिल हो गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *