रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर करेंगी ओटीटी डेब्यू, इस शो के तीसरे सीजन में होंगी लीड एक्ट्रेस

रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर करेंगी ओटीटी डेब्यू, इस शो के तीसरे सीजन में होंगी लीड एक्ट्रेस

रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी भी अब बॉलीवुड में एंट्री के लिए तैयार हैं। हालांकि, रिद्धि ने कुछ विज्ञापनों में काम किया है। लेकिन अब वह शो में नजर आएंगे। 43 साल की रिद्धिमा मनोरंजन की दुनिया में आगे बढ़ रही है। रिद्धिमा कपूर ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स के रियलिटी शो फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स के तीसरे सीजन में नजर आएंगी। हालांकि, रिद्धिमा, नेटफ्लिक्स या करण जौहर की ओर से इस बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

बॉलीवुड की गलियों में इस बात की चर्चा है कि फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स के तीसरे सीजन में रिद्धिमा कपूर साहा मुख्य भूमिका में होंगी। रिद्धिमा बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर की बड़ी बहन हैं। ऋषि कपूर और नीतू कपूर की बेटी रिद्धिमा अब तक एक्टिंग से दूर है। वह एक डिजाइनर है। अब 43 साल में कपूर एक्टिंग की दुनिया में भी आगे बढ़ रहे हैं।

क्रिएटिव टीम तीसरे सीजन के लिए नए चेहरों को लाएगी

फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स के तीसरे सीजन में रिद्धिमा कपूर के साथ दिल्ली में उनके पार्टी सर्कल की उनकी दोस्त कल्याणी शाह चावला और शालिनी पासी भी शामिल होंगी। बता दें कि इस शो के पहले दो सीजन फ्लॉप साबित हुए थे। इसीलिए शो की क्रिएटिव टीम तीसरे सीजन के लिए नए चेहरों को लाना चाहती थी।

दोनों सीजन इनके व्यावसायिक जीवन पर केंद्रित

शो के पहले 2 सीजन में नीलम कोठारी, महीप कपूर, भावना पांडे और सीमा सजदेह शामिल थीं। ये दोनों सीजन उनके व्यक्तिगत और व्यावसायिक जीवन पर केंद्रित थे। हालांकि यह जनता को पसंद नहीं आया। अब देखना यह है कि शो में रिद्धिमा कपूर की एंट्री गेम चेंजर साबित होती है या नहीं। महत्वपूर्ण है कि इस शो के प्रोड्यूसर करण जौहर हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *