जेनेलिया और रितेश देशमुख के हैलोवीन वाले लुक को देखकर आपके होश उड़ जाएंगे, वायरल हो रही फोटो

जेनेलिया और रितेश देशमुख के हैलोवीन वाले लुक को देखकर आपके होश उड़ जाएंगे, वायरल हो रही फोटो

पहले विदेशों में हैलोवीन का क्रेज देखने को मिलता था, लेकिन अब इंडिया भी इससे अछूता नहीं रह गया। खासतौर पर बॉलीवुड सेलेब्स हैलोवीन को बेहद अच्छे से फॉलो करते है। यहीं नहीं फिल्मी सितारे तरह-तरह के लुक बनाते है और लोगों से काफी वाहवाही लूटते हैं। हैलोवीन के लिए अभी चंद दिन बाकी है। लेकिन बॉलीवुड से ताल्लुक रखने वाली एक्ट्रेस जेनेलिया देशमुख ने भी हैलोवीन की अब तैयारियां शुरू कर दी है। इसी कड़ी में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर तमाम फोटोज भी साझा की है, जिसमें उनके पति रितेश देशमुख उनका हैलोवीन लुक तैयार करते दिखे।

जेनेलिया ने हैलोवीन लुक की पोस्ट शेयर की

इसी बीच, जेनेलिया ने स्टोरी सैटरडे पर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर लेटेस्ट फोटोज और विडियोज शेयर की है। जिस पर गौर करें तो देख सकते है कि जेनेलिया के पति रितेश देशमुख और उनके दोनो बेटे एक्ट्रेस का हैलोवीन लुक तैयार करने में लगे हुए है। इस बीच देशमुख परिवार अपने हाथों और चेहरे पर बकायदा सफेद पट्टियां बांधे दिख रहा। वहीं एक तस्वीर पर जेनेलिया ने यूं लिखा- ये हैलोवीन का समय है। हालांकि इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि देशमुख परिवार ने असल में हैलोवीन के लिए ये खास लुक अपनाया है।

इस वजह से बैंडेज लुक अपनाया

जेनेलिया को अपने पूरे परिवार के साथ इन तस्वीरों और विडियोज को देखकर तो यहीं कहा जा सकता है कि उन्होंने शाहरुख खान की अभिनीत इसी साल की फिल्म ‘जवां’ का बैंडेज लुक अपनाया है। लिहाजा जेनेलिया और रितेश की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा का केंद्र बनी हुई है। इसी कड़ी में बता दें कि तमाम फैंस एक जैसा बैंडेज लुक पहनकर सिनेमाघरों में शाहरुख की फिल्म ‘जवां’ देखने गए थे।

31 अक्टूबर को को हेलोवीन मानने का चलन

आपको मालूम होगा कि हर साल अक्टूबर के लास्ट दिन यानी यानी 31 अक्टूबर को को हेलोवीन मानने का चलन है। इस बीच बॉलीवुड के तमाम बड़े सेलिब्रिटी अलग-अलग लुक के चलते चर्चा का विषय बने हुए है। हालांकि अब ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि इस हैलोवीन में कौन से वो सितारें है जो अपने अतरंगी लुक से महफिल में चार चांद लगाने वाले है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *