‘तेजस’ की एक्ट्रेस कंगना के नेटवर्थ जानकर आपके होश उड़ जाएंगे, ये रहा पूरा गणित

‘तेजस’ की एक्ट्रेस कंगना के नेटवर्थ जानकर आपके होश उड़ जाएंगे, ये रहा पूरा गणित

‘तेजस’ फिल्म की लीड अदाकारा अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर खासा चर्चा में है। आपको इनके नेटवर्थ के बारे में जरा भी आइडिया नहीं होगा। इंडस्ट्री में कंगना की पहचान एक बेहद टैलेंटेड अदाकारा के रूप में की जाती है।

हाल में ही इनकी फिल्म ‘तेजस’ सिनेमाघरों में रिलीज गई है। वहीं फैंस इस पर मिक्स रिस्पांस देते नजर आए। कंगना इंडस्ट्री में लंबे समय से सक्रिय है। इन्होंने कई हिट फिल्में की है। अभिनेत्री की कामयाबी का अंदाजा उनके नेटवर्थ से लगाया जा सकता है, जोकि हालिया समय में करोड़ो में है।

तेजस की अदाकारा का नेटवर्थ

कंगना ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में सफलता फिल्म गैंगस्टर मिली थी। इसमें कंगना के काम को दर्शकों ने नोटिस किया था। इसके बाद कंगना का एक बाद एक फिल्मों में अभिनय करने का सिलसिला जारी रहा। वहीं मौजूदा समय में कंगना के नेटवर्थ का जिक्र करें तो वो लगभग 124 करोड़ रुपये है। यहीं नहीं वो महीने में 1 करोड़ से अधिक कमाती है। कंगना का सालाना नेटवर्थ 15 करोड़ के इर्द गिर्द है।

कंगना की हालिया समय की फीस

कंगना के फिल्मी प्रोजेक्ट लेने के दौरान फीस का जिक्र करें तो वो एक फिल्म के लिए 15-17 करोड़ रुपए चार्ज करती है। यहीं नहीं वो विज्ञापन फीस के रूप में भी 2-3 करोड़ रुपए वसूलती है। अभिनेत्री के पास लग्जरियस कारों का कलेक्शन है, जिनमें उनके पास एक बीएमडब्लू है। इसे एक्ट्रेस ने 2008 में खरीदा था। हालांकि ये जानकर फैंस खासा दिलचस्प लगेगा कि ये एक्ट्रेस ने 21 साल की उम्र में खरीदी थी। ये इनकी पहली कार थी। हालिया समय में इसकी कीमत 1 करोड़ 35 लाख रुपए है। इनके पास 2 मर्सिडीज कार भी है, जिसमें से एक कार की कीमत 75 लाख से अधिक है। वहीं दूसरी की कीमत 3 करोड़ 60 लाख रुपए है।

कंगना की फिल्म ‘तेजस’ हाल में ही सिनेमाघरों में रिलीज की गई है। लेकिन ये दर्शकों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतर रही। एक्ट्रेस को जहां फिल्म से काफी उम्मीदें है। अब ये आने वाले समय में पता लगेगा कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित होती है या फ्लॉप।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *