ट्विंकल को इस बड़े पुरस्कार से सम्मानित करेगा लंदन विश्वविद्यालय, एक्ट्रेस ने करण जौहर को गलत ठहराया

ट्विंकल को इस बड़े पुरस्कार से सम्मानित करेगा लंदन विश्वविद्यालय, एक्ट्रेस ने करण जौहर को गलत ठहराया

बॉलीवुड अदाकारा ट्विंकल खन्ना को भला कौन नहीं जानता है। इन्होंने कई फिल्में की है। मौजूदा समय में ये फिल्में तो नहीं करती, लेकिन सोशल मीडिया पर एक खासा एक्टिव रहती है। ट्विंकल अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी आए दिन कोई ना कोई अपडेट करती रहती है। हाल में ही मीडिया को दिए गए एक इंटरव्यू में अपने दोस्त और फिल्म निर्माता करण जौहर को लेकर ट्विंकल ने कुछ ऐसा कह दिया, जिसे जानकर शायद आपको भी हैरत होगी।

करण को लेकर ट्विंकल ने लिखा

अभिनेत्री से लेखिका तक बनने का सफर तय कर चुकी ट्विंकल खन्ना ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट साझा की, जिसमें उन्होंने लंदन विश्वविद्यालय से कथा लेखन में मास्टर डिग्री पूरी करने और कवानाघ पुरस्कार मिलने की बात का जिक्र किया। इसके साथ ही ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ के कलाकारों की गलत कास्टिंग को लेकर फिल्म निर्माता करण जौहर के बारे में भी चर्चा की।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna)

ट्विंकल खन्ना के नाम ये पुरस्कार दर्ज

ट्विंकल ने बतौर कैप्शन में लिखा कि उनके लिए काफी बड़ा लम्हा है। पहले वो इसे शेयर करने में झिझक महसूस कर रही थी। जबकि इससे पता चलता है कि उम्र वास्तव में महज एक संख्या है और ये आपके लक्ष्यों को प्राप्त करने में जरा भी रुकावट नहीं डाल सकती। उन्हें अपने अंतिम शोध के लिए डिग्री मिली, जिसे वो अब गोल्डस्मिथ्स लंदन विश्वविद्यालय द्वारा कवानाघ पुरस्कार के लिए भी सूचीबद्ध कर लिया गया है। इस खास मौके पर उनका कहना था कि वो शायद उनके पुराने दोस्त करण ने ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ में गलत कलाकारों को फिल्म में कास्ट किया था।

अक्षय ने अपनी लविंग वाइफ को बधाई दी

इसके साथ ही ट्विंकल ने पोस्ट में एक लेटर की तस्वीर भी शेयर की, जिसमें उन्होंने लिखा कि उनके पोर्टफोलियो कवानाघ अवॉर्ड के लिए रखा गया है जो कि हर साल गोल्डस्मिथ्स इन क्रिएटिव एंड लाइफ राइटिंग प्रोग्राम में शानदार काम के लिए दिया जाता है। वहीं आपको मालूम होगा कि अक्षय ने एक रील भी शेयर कर ट्विंकल को मास्टर डिग्री पूरे करने की बाकायदा बधाई दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *