ट्रांसपेरेंट ड्रेस में मलाइका अपने हुस्न की बिजलियां गिराते दिखी, यूजर्स कर रहे ट्रोल, बोले- कुछ सीखो साउथ एक्ट्रेस से

ट्रांसपेरेंट ड्रेस में मलाइका अपने हुस्न की बिजलियां गिराते दिखी, यूजर्स कर रहे ट्रोल, बोले- कुछ सीखो साउथ एक्ट्रेस से

बॉलीवुड अदाकारा मलाइका अरोड़ा अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों छाई रहती है। वहीं हाल में ही अदाकारा एक इवेंट में शिरकत करने पहुंची थी। वहां से मलाइका की तमाम फोटो और वीडियो वायरल हो रहे हैं। इवेंट में उनका लुक काफी खूबसूरत था, लेकिन ट्रोलर को उनका लुक ऊर्फी जावेद के जैसे लगा।

हालिया समय में बॉलीवुड की दीवा मलाइका अरोड़ा की तमाम तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। 49 साल की मलाइका अरोड़ा खूबसूरती और फिटनेस के मामले आज भी इंडस्ट्री की नई अभिनेत्रियों को मात देती है। उनकी फिटनेस आज भी वैसे ही बरकरार है, जैसा की उनके फिल्मी डेब्यू के समय था। अदाकारा अपने फैशन और लुक से बड़े-बड़े लोगों की बोलती बंद कर देती है। कुछ ऐसा ही दृश्य इंटरनेट यूजर को आज देखने को मिला। दरअसल, जब वो इवेंट में बेहद बोल्ड अवतार में नजर आई। एक्ट्रेस का ये अंदाज लोगों को जरा भी पसंद नहीं आया।

इस वजह से ट्रोल हुई अदाकारा

वायरल हो रहा है वीडियो में देखा जा सकता है कि मलाइका इस खास इवेंट के लिए ट्रांसपेरेंट एक्वा ब्लू ब्लू शिमरी ड्रेस को खासतौर पर चुना। बाल खुले और मैचिंग इयररिंग्स और हील्स से उन्होंने अपना लुक पूरा किया था। इवेंट में वो बेहद ग्लैमरस अवतार में नजर आई। वहीं चंद यूजर्स को उनका ट्रांसपेरेंट शिमरी ड्रेस जरा भी पसंद नहीं आया इसी के चलते सोशल मीडिया यूजर्स अदाकारा को ट्रोल करने लगे। मलाइका के हद से ज्यादा बोल्ड अवतार यूजर्स को जरा भी पसंद नहीं आया। वहीं यूजर्स उनकी तुलना उर्फी जावेद से करते नजर आए।

यूजर्स का रिएक्शन

बता दे कि मलाइका के इस खास वीडियो को जाने-माने फोटोग्राफर वायरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया है। इस पर यूजर्स ने जमकर रिएक्ट किया है। वायरल पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- बॉलीवुड से कभी साड़ी या सूट या किसी खूबसूरत ड्रेस की जरा उम्मीद नहीं की जा सकती। इनका सोचना है कि जब तक बॉडी पूरी तरह न दिखे तब तक ये लोग अच्छे नहीं दिखेंगे। कुछ सीखो साउथ इंडियन अदाकाराओं’ से दूसरे यूजर में मजे लेते हुए लिखा-उर्फी तो यूं ही बदनाम है ये तो उसे मात दे रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *