सुहाना खान को ऑफ शोल्डर ब्लैक कॉर्सेट में देख फैंस हैरत में पड़ गए, वायरल हो रही फोटो

सुहाना खान को ऑफ शोल्डर ब्लैक कॉर्सेट में देख फैंस हैरत में पड़ गए, वायरल हो रही फोटो

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने हाल में ही फिल्मी दुनिया में कदम रखा है। अपने पहले डेब्यू के बाद से ही सुहाना सुर्खियों में छाई हुई है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती है। फैंस अभिनेत्री से जुड़ी अपडेट पाने के लिए बेताब रहते हैं। शाहरुख की लाडली ने अपने स्टाइल और फैशन से बी-टाउन में पहले ही खास पहचान बना ली है।

सुहाना खान हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘द अर्चीज’ को लेकर काफी चर्चा में है। इस फिल्म को लेकर सुहाना खान जमकर प्रमोशन कर रही है। हाल में ही अदाकारा ने एक इवेंट में शिरकत की, जिसमें सुहाना क्लासी ब्लैक लुक में नजर आई। उनके ग्लैमरस लुक को देखकर फैंस मंत्रमुग्ध हो गए। सोशल मीडिया पर अब सुहाना का ये वीडियो इंटरनेट पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है।

इस आउटफिट में नजर आई सुहाना खान

बता दें कि मुंबई में ‘द आर्चीज’ स्टार कास्ट का एक इवेंट खास तौर पर रखा गया था, जिसमें राइजिंग स्टार सुहाना खान ने अपनी उपस्थिति दर्ज की। वहां पर अपने ग्लैमरस और ड्रेस चॉइस से लोगो को हैरत में डाल दिया। उन्होंने ब्लैक कलर का ऑफ शोल्डर क्रासेट टॉप और मैचिंग पैंट पहन रखा था। इस दौरान इन्होंने न्यूड मेकअप और ओपन हेयर स्टाइल से अपने लुक को कंप्लीट किया था।

जोया अख्तर के साथ इवेंट में शिरकत की

सुहाना खान इस आउटफिट में बेहद कंफर्टेबल और अट्रैक्टिव आकर्षक नजर आ रही थी। डायरेक्टर जोया अख्तर के साथ इवेंट पर एंट्री करते हुए सुहाना ने पूरी महफिल लूट ली। बता दें कि सुहाना ने मेकअप पहनावे को मैट-फिनिश बेस के साथ पूरा किया था। वहीं ब्राउन लिपस्टिक के साथ हाई हील्स में उनका कॉन्फिडेंस लेवल देखते ही बन रहा था।

सुहाना को फैशन की अच्छी परख

सुहाना के साथ ऐसा पहली बार नहीं हुआ है ,वो अक्सर अपने फैशन से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचने में कामयाब रहती है। फिर चाहे कैजुअल आउटफिट हो या खूबसूरत रेड कार्पेट ड्रेस, हर चीज में सुहाना खान सबसे आगे रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *