‘ऑपरेशन वैलेंटाइन’ में ये किरदार निभाती नजर आएगी मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर, फिल्म को लेकर उत्साहित है एक्ट्रेस

‘ऑपरेशन वैलेंटाइन’ में ये किरदार निभाती नजर आएगी मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर, फिल्म को लेकर उत्साहित है एक्ट्रेस

मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम दर्ज करा कर लोगों के दिलों में खास जगह बनाने वाली मानुषी छिल्लर को भला कौन नहीं जानता। बॉलीवुड में अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ से डेब्यू करने वाली मानुषी बेहद जल्द तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने को तैयार है। अभिनेत्री वरुण तेज के साथ फिल्म ‘ऑपरेशन वैलेंटाइन’ में स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी।

एयरपोर्ट एक्शन फिल्म ‘ऑपरेशन: वैलेंटाइन’ पिछले चंद दिनों से काफी सुर्खियों में बनी हुई है। मेकर्स फिल्म को लेकर आए दिन नए-नए पोस्टर्स शेयर कर रहे हैं। यहीं नहीं फिल्म में वरुण तेज और मानुषी छिल्लर के जरिए निभाए गए किरदारों को लेकर भी लगातार खुलासे हो रहे हैं। इससे ये बात तो क्लियर हो जाती है कि वरुण तेज फिल्म में भारतीय वायु सेना के पायलट का किरदार अदा करते नजर आएंगे। हालांकि अब मानुषी छिल्लर के रोल के बारे में भी जानकारी मिल चुकी है।

शूटिंग पूरी होते ही मानुषी ने दी जानकारी

बता दें कि मानुषी छिल्लर को लास्ट टाइम विक्की कौशल की ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’ में फिल्म में देखा गया था। अब वो तेलुगू डेब्यू के लिए बेहद उत्साहित है। अभिनेत्री ने हाल ही में अपने अपकमिंग फिल्म प्रोजेक्ट ‘ऑपरेशन वैलेंटाइन’ को लेकर भी जानकारी शेयर की है। अभिनेत्री ने फिल्म की टीम के साथ एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि अब फिल्म की शूटिंग हो चुकी है। अभिनेत्री का लिखना था कि उनके जीवन के कभी न भूले जाने वाले अध्याय का आखिर अंत हो गया। ‘ऑपरेशन वैलेंटाइन’ 8 दिसंबर से हिंदी और तेलुगू में सिनेमाघरों में रिलीज होने हो को तैयार है।’

फिल्म को लेकर उत्साहित है मानुषी

हाल में जानकारी मिली है कि मानुषी छिल्लर फिल्म में रडार ऑफिसर का रोल निभाती नजर आयेंगी। मानुषी छिल्लर ने एक बयान में फिल्म ‘ऑपरेशन वैलेंटाइन’ का हिस्सा बनने को लेकर अपना उत्साह जाहिर किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *