बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत ने हमास को बताया ‘रावण’, इजरायल दूतावास में बोली- आप निश्चित विजयी होंगे

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत ने हमास को बताया ‘रावण’, इजरायल दूतावास में बोली- आप निश्चित विजयी होंगे

बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत बुधवार को नई दिल्ली में इजराइल दिवस पर इजराइल दूतावास पहुंची। वहां उन्होंने राजदूत से बाकायदा मुलाकात की और इजरायल का समर्थन भी किया। अब उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखकर हमास को आधुनिक जमाने का रावण करार दिया। कंगना ने दूतावास में फिल्म ‘तेजस’ को लेकर भी चर्चा की।

पिछले कुछ दिनों से इजराइल और हमास आतंकियों के बीच महायुद्ध जारी है। एक तरफ दहशतगर्द पर बम के बरस रहे हैं। इस लड़ाई में मासूमों को भी जान गंवानी पड़ रही है। इस बीच एक्ट्रेस कंगना रनौत भी बीते बुधवार को नई दिल्ली में इजरायली दूतावास पहुंची। जहां वो फिल्म ‘तेजस’ के प्रमोशन में खासा बिजी चल रही थी। कंगना ने यहां इजराइल को युद्ध में अपना सपोर्ट दर्ज करने पहुंची थी। इस बीच एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके हमास ‘आधुनिक रावण’ बताया और कहा ये असुर बेहद जल्द परस्त होगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

बता दें कंगना ने सोशल मीडिया पर इजरायल के राजदूत नाओर गिलोन से न केवल मुलाकात की बल्कि इस खास मुलाकात की तमाम तस्वीरें और विडियोज भी साझा किया। कंगना ने इसके साथ ही बतौर कैप्शन में लिखा- आज पूरी दुनिया विशेष कर इसजराइल और भारत आतंकवाद के खिलाफ अपनी जंग जारी किए हुए हैं। कल जब वो रावण दहन करने दिल्ली पहुंची, तो उस दौरान उन्हें लगा कि इजराइल एम्बेसी आकर उन लोगों से मुलाकात करनी चाहिए, जोकि आज के आधुनिक रावण हमास जैसे आतंकवादियों को परास्त की दिशा में बढ़ रहे।

कंगना ने इजराइल के लिए सहानभूति जताई

कंगना ने लिखा कि हमास छोटे बच्चों और महिलाओं को निशाने पर ले रहे हैं। एक्ट्रेस ने आगे लिखा कि जिस कदर छोटे बच्चों और महिलाओं को निशाना बनाया जा रहा है, ये वाकई दिल को झकझोर कर रख देने वाला है। उन्हें उम्मीद है कि आतंकवाद के खिलाफ इस युद्ध में इजराइल जीतेगा। कंगना का कहना था कि दूतावास में उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘तेजस’ और भारत के आत्मनिर्भर लड़ाकू विमान तेजस को लेकर भी खासा चर्चा की।

‘तेजस’ के बाद ये फिल्म पाइपलाइन में

कंगना रनौत ने बीते मंगलवार को दिल्ली के रामलीला मैदान में रावण दहन कार्यक्रम में हिस्सा पहुंची थी। वहीं उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो वो हाल में ही तमिल फिल्म ‘चंद्रमुखी 2’ में नजर आई थी। वहीं इसके आगे उनके फिल्मी प्रोजेक्ट का जिक्र करे तो उसमें ‘तेजस’ और ‘ इमरजेंसी’ जैसी फ़िल्में पाइपलाइन में है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *