ऐश्वर्या ने इंटरव्यू में एक बड़ी एक्ट्रेस को लेकर तंज कसा, बोली- ‘मेरे पास तो नौकरों की फौज…’

ऐश्वर्या ने इंटरव्यू में एक बड़ी एक्ट्रेस को लेकर तंज कसा, बोली- ‘मेरे पास तो नौकरों की फौज…’

मनोरंजन की दुनिया से ताल्लुक रखने वाली ऐश्वर्या राय को भला कौन नहीं जानता। ऐश्वर्या किसी अन्य सितारे पर तंज कसने से जरा भी नहीं चूकती और ऐसे मामले को तूल पकड़ते देर नहीं लगती। हालांकि इस बार हम जिक्र कर रहे हैं ऐश्वर्या और करीना कपूर की। दरअसल, एक्ट्रेस के बीच कोल्ड वॉर की खबरें अक्सर सुनने में आती रहती है। अब ऐश्वर्या के एक बयान ने माहौल गर्मा दिया और इसे लोग अब करीना से भी कनेक्ट कर रहे हैं।

एक दशक पुरानी है दोनों की अनबन

गौरतलब है कि ऐश्वर्या राय और करीना के बीच अनबन आज की नहीं बल्कि 11 साल पुरानी है, लेकिन इस बीच ऐश्वर्या ने करीना पर बच्चों को लेकर एक तंज कसा। इसके चलते वो सुर्खियों में है। दरअसल ऐश्वर्या का कहना था कि वो अपनी बेटी को कभी किसी स्टाफ के साथ कहीं नहीं भेजती। स्टाफ की जगह पर वो खुद उनके साथ रहना पसंद करती है। इसके आगे ऐश्वर्या का कहना कि लोगों ने उनसे कहा कि उन्हें जिम जाना चाहिए और वजन को कंट्रोल करना चाहिए।

खुद आराध्या की केयर करती है ऐश्वर्या

यहीं नहीं ऐश्वर्या का कहना था कि उस समय वो अपनी बेटी के साथ रहना चाहती थी और इसके लिए उन्होंने नर्सों की फौज बिल्कुल भी नहीं रखी। उस दौरान एक ही नर्स थी और उसके जाने के बाद वो खुद ही अपनी बेटी के तमाम काम करती थी। उनका कहना था कि तमाम बार नरेसन कैंसिल भी हुए, क्योंकि उनको बेटी का ख्याल जो रखना था, लेकिन इस बयान को यूजर्स करीना कपूर के फैंस से जोड़ रहे हैं।

ऐश के बयान को करीना से जोड़ रहे यूजर्स

बता दें कि करीना अपने बेटों के देखरेख के लिए नर्स और स्टाफ रख रखा है। एक रिपोर्ट्स की मानें तो ऐश्वर्या का ये बयान अब करीना से जोड़ा जा रहा है। हालांकि करीना कपूर अक्सर सोशल मीडिया के सामने इस बारे में बात करती दिखती रहती है और यहीं नहीं करीना के दोनों बेटे कई बार सुर्खियों में भी आ चुके हैं। एक रिपोर्ट में सामने आया है कि तैमूर की नैनी एक महीने की सैलरी भी लाखों में वसूलती हैं और इसी के चलते ऐश्वर्या इस बयान को लोग करीना से जोड़कर देख रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *