फिल्म ‘लियो’ दर्शकों की उम्मीदों पर खरी उतर रही, रिलीज के चौथे दिन ही इतने करोड़ छाप डाले

फिल्म ‘लियो’ दर्शकों की उम्मीदों पर खरी उतर रही, रिलीज के चौथे दिन ही इतने करोड़ छाप डाले

विजय थलापति की फिल्म ‘लियो’ बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई कर रही है। फिल्म को 19 अक्टूबर को थिएटर में रिलीज किया गया था। चार दिनों में फिल्म ने रिकॉर्ड तोड़ कमाई की है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। वहीं चार दिन के कलेक्शन में फिल्म 200 करोड़ के क्लब में शामिल होने के बेहद करीब है।

सैकनिल्क की रिपोर्ट की मानें तो ‘लियो’ ने पहले दिन 64.8 का बंपर कमाई की थी। दूसरे दिन फिल्म ने 35.25 करोड़ अपने खाते में दर्ज किया था और तीसरे दिन 39.66 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया। शुरुआती आंकड़ों की मानें तो ‘लियो’ अपने रिलीज के चौथे दिन 40 करोड़ कमा सकती है। इसी के साथ घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की अब तक की कुल कमाई 179.71 करोड़ रुपए हो जाएगी।

‘लियो’ ने फिल्म ‘गदर 2’ का रिकॉर्ड तोड़ा

बता दें कि ‘लियो’ ने रिलीज के अपने चौथे दिन के कलेक्शन के साथ सनी देओल की ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म ‘गदर 2’ को भी पछाड़ चुकी है। वहीं 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई ‘गदर 2’ ने चौथे दिन 38 करोड़ रुपए का कारोबार किया था। यहीं नहीं ‘लियो’ का चार दिनों का टोटल कलेक्शन 179.71 करोड़ है। फिल्मों का शौक रखने वालों को पता होगा कि ‘गदर 2’ ने अपने रिलीज के चार दिनों में 173.48 करोड़ रुपए का कारोबार किया था। लिहाजा विजय थलापति की फिल्म ने सनी देओल की फिल्म को मात दे चुकी है।

‘लियो’ की स्टार कास्ट

बता दें कि ‘लियो’ एक एक्शन बेस्ड फिल्म है। इसका डायरेक्शन साउथ के दिग्गज डायरेक्टर लोकेश कनगराज ने किया है। इस फिल्म का फैंस लंबे समय से बेताबी से इंतजार कर रहे थे और अब रिलीज के बाद फैंस इस पर खूब प्यार लुटा रहे हैं। ‘लियो’ में विजय के साथ संजय दत्त और तृषा कृष्णन भी मुख्य भूमिका निभाते नजर आ रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *