‘रामायण’ के लिए साउथ एक्टर यश ने इतने करोड़ फीस चार्ज की, जानकर रह जाएंगे हैरत

‘रामायण’ के लिए साउथ एक्टर यश ने इतने करोड़ फीस चार्ज की, जानकर रह जाएंगे हैरत

साउथ अभिनेता यश आजकल फिल्म मेकर्स नितेश तिवारी की ‘रामायण’ को लेकर खासा चर्चा में हैं। इस फिल्म में उनके अलावा रणबीर कपूर और साईं पल्लवी मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं। वहीं फैंस इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं। इसी बीच रामायण को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है, जिसे सुनकर फैंस के होश फाख्ता हो गए हैं।

यश की फीस जानकर होगी हैरत

मीडिया रिपोर्ट के दावे की मानें तो ‘केजीएफ 2’ स्टार यश ने ‘रामायण’ के लिए 150 करोड़ रुपए की भारी फीस अपने अभिनय के बदले में चार्ज की है। रिपोर्ट के मुताबिक यश ‘रामायण’ का हिस्सा बनने के लिए काफी उत्साहित भी है। एक्टर इस फिल्म के माध्यम से बॉलीवुड में कदम भी रखने वाले हैं। इन सब के अलावा अभिनेता केजीएफ तीसरे पार्ट को लेकर भी खासा चर्चा में हैं।

जबरदस्त लुक में नजर आएंगे यश

वहीं यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि रामायण का किरदार प्ले करने के लिए यश ने लगभग 100 करोड़ या 150 करोड़ के आसपास चार्ज कर रहे हैं तो वह बड़े पर्दे पर यह फिल्म कितना कलेक्शन कर पाएगी। वहीं एक्टर के लुक को लेकर भी काफी चर्चा में बने हुए हैं। ऐसा माना जा रहा है कि केजीएफ की तुलना में रामायण में यश का लुक धांसू है।

नितेश तिवारी की ‘रामायण’ में एक्टर रणबीर कपूर राम का किरदार निभाने वाले है। वहीं साईं पल्लवी सीता का किरदार निभाती नजर आएंगी। यश रावण का किरदार निभाते नजर आएंगे। वहीं फिल्म के तीनों सितारों का टेस्ट अब पूरा हो चुका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *