बॉक्स ऑफिस पर फिसड्डी साबित हो रही टाइगर श्राफ की ‘गणपत’, वीकेंड भी कलेक्शन में कोई इजाफा नहीं

बॉक्स ऑफिस पर फिसड्डी साबित हो रही टाइगर श्राफ की ‘गणपत’, वीकेंड भी कलेक्शन में कोई इजाफा नहीं

विकास बहल के डायरेक्शन में बनी फिल्म टाइगर श्रॉफ, कृति सेनन और अमिताभ बच्चन अभिनीत फिल्म ‘गणपत’ कमाई के लिहाज से 2.25 करोड़ रुपये की बेहद कमाई के बाद दूसरे दिन यहीं सिलसिला बरकरार रहा। वहीं ‘गणपत’ के दूसरे दिन की कमाई का जिक्र करें तो 2-2.50 करोड़ रुपये के इर्द गिर्द रही। इस आंकड़े से फिल्म मेकर्स और फैंस दोनों को निराशा हुई है। ‘गणपत’ पहले दिन अच्छा प्रदर्शन करके आगे नहीं बढ़ती है तो फिल्म के पक्ष में कुछ भी सकारात्मक नहीं हो सकता। टाइगर श्रॉफ की फिल्म 10 करोड़ से के कलेक्शन के साथ ही उनके परफॉर्मेंस ग्राफ में गिरावट आएगी और इस फिल्म से ताल्लुक रखने वाले सभी लोगों के करियर इससे प्रभावित होगा।

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में इजाफा नहीं

‘गणपत’ दर्शकों को फिल्म देखने के लिए जरा भी उत्साहित नहीं कर पाई। खराब कंटेंट ने फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होने कगार पर पहुंचा दिया है कि जो कि फिल्ममेकर्स के लिए काफी सोचनीय है। वहीं ‘लियो’ जैसी क्षेत्रीय फिल्म हिंदी बेल्ट में ‘गणपत’ जैसे स्टार आधारित एक्शन फिल्म के अपेक्षा में खासा कलेक्शन कर रही है। ये महज प्रतिभा के लिए एक वास्तविकता की जांच सीमित नहीं है, बल्कि ये एक आखिरी चेतावनी है कि वो फिल्में करना शुरू करें जो कि क्षमता को सही दिशा में ले जाए। वरना परिणाम यही होगा कि टिकट खरीदने वाली जनता द्वारा उन्हें और उनके काम को नजरअंदाज कर देगी।

टाइगर के करियर को प्रभावित करेंगी ये फिल्म

फिल्म मेकर्स और एक्टर्स को इस पर बेहद ध्यान देने की जरूरत है। दर्शकों का दिल जीतना बेहद नहीं है। टाइगर श्रॉफ की अपकमिंग फिल्में उनके करियर के लिए बेहद महत्व रखती है। हालांकि अब तक टाइगर का फिल्मी करियर बेहद शानदार रहा है। बड़े पर्दे पर इनके एक्शन फिल्मों को दर्शकों ने काफी सराहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *