What! आमिर खान के घर चलेगा बुलडोजर? एक्टर दो महीने के लिए मुंबई में नहीं इस शहर में रहेंगे

What! आमिर खान के घर चलेगा बुलडोजर? एक्टर दो महीने के लिए मुंबई में नहीं इस शहर में रहेंगे

आमिर खान को लेकर एक नया अपडेट सामने आया है। इसके मुताबिक एक्टर घर वाली बिल्डिंग को तोड़कर दोबारा से बनवाना चाहते हैं। वहीं दूसरी ओर आमिर खान मुंबई छोड़कर करीब 2 महीने के लिए चेन्नई शिफ्ट होने वाले हैं। दरअसल, आमिर खान की घर की बिल्डिंग को दोबारा बनवाया जा रहा है। इसी को लेकर खबर मिली है कि आमिर खान मुंबई छोड़ चेन्नई कुछ दिनों तक रहने की सोच रहे हैं। इस खबर ने फैंस को हैरत में डाल दिया है।

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान के घर को लेकर तमाम खबरें सुर्खियों में है। ऐसा माना जा रहा है कि एक्टर के घर पर बुलडोजर चलने वाला है। वो नए सिरे से अपने पास इलाके वाली बिल्डिंग को बनवाने की योजना में है। उसी के साथ ‘लाल सिंह चड्ढा’ के अभिनेता दो महीने के लिए चेन्नई भी शिफ्ट होने को तैयार है।

मां का ख्याल रखना चाहते हैं अभिनेता

हालांकि मुंबई छोड़ चेन्नई रहने के पीछे की वजह कुछ और है। गौरतलब है कि वो अपनी मां जीनत हुसैन के चलते कुछ महीने चेन्नई में रहना चाहते हैं। उनकी मां शहर में एक प्राइवेट मेडिकल फैसिलिटी में अपना इलाज करा रही है। ऐसे में अमीर अपनी मां का साथ देना चाहते हैं।

चेन्नई में होटल में स्टे करेंगे अभिनेता

अभिनेता के मुंबई को छोड़ चेन्नई में शिफ्ट होने की वजह तो पता चल गई, लेकिन चेन्नई में अभिनेता ने ट्रीटमेंट सेंटर के पास ही किसी होटल में ठहरने का इंतजाम किया है, जिससे आवश्यकता पड़ने पर वो अपने मां के इर्द-गिर्द रहे और उन्हे प्यार और पूरी तरह से सपोर्ट कर सके। जिसकी उनको हालिया जरूरत है। आमिर का अपने परिवार के लिए समर्पण का ये जीता जाता सबूत है।

नए सिरे से बनेगा आमिर के सपनों का घर

इसी बीच ‘मनी कंट्रोल’ की रिपोर्ट की मानें तो आमिर खान का मुंबई के बांद्रा में लग्जरियस अपार्टमेंट है। ऐसा सुनने में आया है कि अभिनेता के घर वाली ये बिल्डिंग को दोबारा बनाने की योजना में है। वो इसे नए सिरे से अपार्टमेंट बनवाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *