पोर्न किंग बनकर जेल की हवा खाते दिखे राज कुंद्रा, फिल्म ‘UT 69’ का ट्रेलर रिलीज

पोर्न किंग बनकर जेल की हवा खाते दिखे राज कुंद्रा, फिल्म ‘UT 69’ का ट्रेलर रिलीज

अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में राज कुंद्रा को लंबा समय जेल में बिताना पड़ा था। फिल्म ‘यूटी 69’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है जिसमें दिखाया गया है कि जेल में बिताए समय के दौरान राज कुंद्रा के साथ क्या हुआ और उन्हें किन-किन परिस्थितियों से गुजरना पड़ा। राज कुंद्रा के साथ जेल में क्या हुआ और उन्होंने कैसे दिन गुजारे इसकी कहानी राज कुंद्रा की फिल्म में देखने को मिलेगी। ट्रेलर में उन सभी बातों का जिक्र है जिसमें राज कुंद्रा का नाम उछाला गया था। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत इस खबर से होती है कि शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को एडल्ट फिल्म बनाने के आरोप में जेल जाना पड़ा है। इसके बाद राज कुंद्रा ने जेल में अपने दिन कैसे बिताए, इसकी एक झलक दिखाई गई है। इसमें यह भी दिखाया गया है कि एडल्ट फिल्म बनाने के मामले में जेल जाने पर राज कुंद्रा के साथ पुलिस और कैदियों ने कैसा व्यवहार किया था?


राज कुंद्रा की फिल्म का ट्रेलर शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है। उन्होंने इसे कैप्शन भी दिया, “ऑल द बेस्ट कुकी, आप एक बहादुर इंसान हैं, जिसकी मैं सबसे ज्यादा प्रशंसा करती हूं।”

हॉटशॉट ऐप के जरिए अश्लील फिल्म बनाने का आरोप

बता दें, अश्लील फिल्म बनाने के आरोप में राज कुंद्रा को जेल जाना पड़ा था। उन पर हॉटशॉट नामक ऐप के जरिए अश्लील फिल्में बनाने और वितरित करने का आरोप था। जिसके कारण उन्हें कई महीनों तक जेल में रहना पड़ा। फिल्म में दिखाया जाएगा कि जेल में बिताए समय के दौरान राज कुंद्रा के साथ क्या हुआ और लोगों ने उनके साथ कैसा व्यवहार किया?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *