कंगना ने अहमदाबाद में नवरात्रि के पहले दिन तेजस की टीम के साथ किया गरबा, मल्टी कलर लहंगे में दिखी एक्ट्रेस

कंगना ने अहमदाबाद में नवरात्रि के पहले दिन तेजस की टीम के साथ किया गरबा, मल्टी कलर लहंगे में दिखी एक्ट्रेस

नवरात्रि के पहले दिन बॉलीवुड की अदाकारा कंगना रनौत अहमदाबाद में अपनी अपकमिंग फिल्मी प्रोजेक्ट ‘तेजस’ की टीम के साथ गरबा करने पहुंची थी। इस बीच अदाकारा ने मल्टी कलर लहंगा चोली पहन रखा था, जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही थी। कंगना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ये खूबसूरत फोटो साझा की। इसी के साथ कंगना ने लिखा- गुजरात तुम मेरे दिल में रहते हो, अहमदाबाद में मेरी गरबा नाइट, तेजस की टीम के साथ।’

इस दिन रिलीज होगी ‘तेजस’

बता दें कि तेजस एयरपोर्ट पायलट की कहानी पर आधारित है। फिल्म में कंगना लीड भूमिका निभा रही है। वहीं फिल्म का निर्देशन सर्वेश मेवारा कर रहे है। ये इसी महीने 27 अक्टूबर 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है, जो कि दर्शकों को खासा पसंद आ रहा है। कंगना रनौत की एक्टिंग की लोग तारीफ करते नहीं थक नहीं रहे हैं। यही नहीं कंगना के एक और फिल्मी प्रोजेक्ट का जिक्र करें तो ये ‘इमरजेंसी’ में भी अभिनय करती नजर आएंगी। इस फिल्म में अदाकारा देश के पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का आईकॉनिक किरदार निभाती नजर आएंगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

वायरल हो रही गरबा नाइट की फोटो

कंगना रनौत इंडस्ट्री में अपनी बेबाक बयानों के लिए भी जानी जाती हैं। ये अक्सर अपनी देशभक्ति और भारतीय संस्कृति के प्रति लगाव को जाहिर करती रहती हैं। ये कई बार हिंदू त्योहारों को मानते हुए भी दिख चुकी है। वहीं गरबा नाइट की तमाम तस्वीरें सोशल मीडिया पर खासा वायरल हो रही है। फैंस के देशी लुक पर मोहित हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *