सोनम के हाथ में दिखा अजीब निशान, आखिर क्या छिपा रही है एक्ट्रेस, यूजर्स कर रहे सवाल

सोनम के हाथ में दिखा अजीब निशान, आखिर क्या छिपा रही है एक्ट्रेस, यूजर्स कर रहे सवाल

सोनम कपूर को इंडस्ट्री में फैशन की अच्छी खासी समझ है। इसी के चलते उन्हें फैशन आइकन कहा जाता है। वो जब कभी भी कुछ नया ट्राई करती हैं। ये फैंस को बेहद पसंद आता है और वो उसे कॉपी करने की तमाम कोशिश में लग जाती है। फिल्मों के अलावा अन्य चीजों को लेकर भी सोनम बेहद चर्चा में रहती है। आजकल पेरिस फैशन वीक में अपने नए लुक को लेकर अदाकारा काफी सुर्खियों में है।

सोनम का गेटअप

पेरिस फैशन वीक के दौरान सोनम ने अपने इंस्टाग्राम पर चंद तस्वीरें साझा की। इन फोटोज में वो बेज कलर की ड्रेस पहने हुए नजर आ रही है। इस ड्रेस के साथ सोनम ने मैचिंग स्वेटर भी पहन रखा है। वहीं अदाकारा ने स्वेटर को मैचिंग फेदर और सितारों से बाकायदा साझा किया था। इसके साथ ही सोनम ने अपने लुक को मैचिंग एसेसरीज के साथ कंप्लीट किया। इसी बीच फैंस का ध्यान उनके हाथ पर गया, जहां पर उन्हें एक निशान नजर आया। इसे देख कर लग रहा है कि ये किसी चोट का निशान है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonam Kapoor Ahuja (@sonamkapoor)

हाथ में दिखा अजीब निशान

बता दें कि सोनम ने अपने फैन पेज पर जो तस्वीर साझा की है। उसमें किसी भी फोटो में ये निशान नजर नहीं आ रहा है। वहीं सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में ये निशान साफ तौर पर दिखाई दे रहा है। इसी बीच एक यूजर ने कमेंट करके आखिर पूछ लिया ये चोट आपको कैसे लगी? ये हाथ जल गया है या फिर कोई और चोट के निशान है?

सोनम आजकल फिल्मों से दूरी बनाए हुए है। दरअसल जब से वो मां बनी है, तब से उन्होंने फिल्में ना करके फैशन और स्टाइल को लेकर ज्यादा एक्टिव रहती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *