पेरिस की सड़कों पर घूमती नजर आईं मौनी रॉय, पति सूरज ने यूं किया प्यार का इजहार

पेरिस की सड़कों पर घूमती नजर आईं मौनी रॉय, पति सूरज ने यूं किया प्यार का इजहार

मौनी रॉय का इंस्टाग्राम हमेशा लेटेस्ट और ग्लैमरस तस्वीरों से भरा रहता है। फिलहाल मौनी ने अपने पति सूरज नांबियार की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं और वह पेरिस की सड़कों पर घूमती नजर आईं। मौनी रॉय का कातिलाना अंदाज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। टीवी की दुनिया से लेकर बॉलीवुड तक एक्ट्रेस मौनी रॉय आज एक बड़ा नाम बन चुकी हैं।

इस तस्वीर में मौनी रॉय हाथ में ड्रिंक लिए पेरिस की सड़कों पर घूमती नजर आ रही हैं। इस खूबसूरत तस्वीर में उनके पति मौनी रॉय को किस करते नजर आ रहे हैं। मौनी रॉय के लुक की बात करें तो वह ब्लैक कॉलर डिटेल्स मिनी बॉडीकॉन ड्रेस में बेहद हॉट लग रही हैं। मौनी रॉय दोस्तों के साथ रेस्टोरेंट में खाना एन्जॉय करती नजर आ रही हैं। मौनी रॉय की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by mon (@imouniroy)

मौनी रॉय ने ‘बदमाश’ रेस्टोरेंट की शुरुआत की

मौनी रॉय हर सिनेमा के लिए 1 करोड़ रुपये के आस-पास चार्ज करती हैं। वहीं उनकी मंथली और एनुअल इनकम क्रमश: 50 लाख और 6 करोड़ रुपये होने का अनुमान है। मौनी रॉय की कमाई का मुख्य जरिया एक्टिंग, मॉडलिंग, इंस्टाग्राम समेत अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इंफ्लुएंसिंग और ब्रांड एंडोर्समेंट है। हाल ही में मुंबई में मौनी रॉय के रेस्टोरेंट की शुरुआत हुई है, जिसका नाम बदमाश रखा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *