‘दुरंगा’ से लेकर ‘धुंधला’ तक सस्पेंस और रोमांच से भरपूर हैं ये 3 वेब सीरीज, इस एक्टर का दिखेगा दमदार अभिनय

‘दुरंगा’ से लेकर ‘धुंधला’ तक सस्पेंस और रोमांच से भरपूर हैं ये 3 वेब सीरीज, इस एक्टर का दिखेगा दमदार अभिनय

जब से वेब सीरीज का दौर शुरू हुआ है, तब से कई कलाकार ओटीटी पर अपना जादू बिखेरते नजर आ रहे हैं। आज हम उस एक्टर के बारे में बात करने जा रहे हैं, जिसने ओटीटी पर अपनी दमदार परफॉर्मेंस से लोगों का दिल जीता है और कई ऐसी वेब सीरीज दी हैं, जो ओटीटी पर टॉप ट्रेंडिंग लिस्ट में भी शामिल है।

गुलशन देवैया ने हाल के दिनों में एक अभिनेता के रूप में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया है। चाहे ‘दहद’ हो, ‘ब्लर’ हो या ‘दुरंगा’, इन सभी वेब सीरीज में उनकी दमदार एक्टिंग ने लोगों का दिल जीत लिया है। आज हम 3 वेब सीरीज के बारे में बात करने जा रहे हैं जो रहस्य और रोमांच से भरपूर हैं और इन वेब सीरीज में गुलशन देवैया की एक्टिंग से लोग काफी प्रभावित हैं।

1. दुरंगा (ZEE5)

वेब सीरीज ‘दुरंगा’ कोरियाई ड्रामा फ्लावर ऑफ एविल का रूपांतरण है, जिसका निर्देशन प्रदीप सरकार और इजाज खान ने किया है। इस सीरीज में गुलशन देवैया और दृष्टि धामी ने अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लिया। इस सीरीज को लोगों ने खूब पसंद किया है। सस्पेंस से भरपूर इस सीरीज को आप जी5 पर देख सकते हैं।

2. धुंधला (ZEE5)

वेब सीरिज ‘धुंधला’ रहस्यों और रहस्यों की एक भयावह कहानी बुनती है, जिसमें गुलशन देवैया नील (गायत्री के सहायक पति) के चरित्र में गहराई लाते हैं। इस सीरीज में देवैया की एक्टिंग से आप प्रभावित हो जाएंगे। सस्पेंस और थ्रिल से भरपूर यह सीरीज आपको डरा देगी, जिसमें देवय्या के साथ तापसी पन्नू ने भी शानदार भूमिका निभाई है। इस सीरीज को आप जी5 पर देख सकते हैं।

3. दहाड़ (अमेजन प्राइम वीडियो)

‘दहाड़’ एक क्राइम, थ्रिलर और सस्पेंस वेब सीरीज है, जो रीमा कागती और जोया अख्तर द्वारा निर्देशित है। इसमें सोनाक्षी सिन्हा, गुलशन देवैया, विजय वर्मा मुख्य भूमिका में हैं। अभिनय सोहम शाह ने किया। मोहन कुमार से प्रेरित, जिसे साइनाइड मोहन के नाम से भी जाना जाता है, एक सीरियल किलर जो शादी की तलाश में महिलाओं को शिकार बनाता था। इस सीरीज को आप अमेजन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *