ट्रोलिंग पर ऋतिक की गर्लफ्रेंड सबा आजाद की आई प्रतिक्रिया, बोली- वो भी इंसान है, पत्थर की नहीं हैं

ट्रोलिंग पर ऋतिक की गर्लफ्रेंड सबा आजाद की आई प्रतिक्रिया, बोली- वो भी इंसान है, पत्थर की नहीं हैं

ऋतिक की लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड सबा आजाद को अभिनेता के साथ रिलेशनशिप को लेकर अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाता है। इसी बीच सबा ने ऋतिक रोशन को लेकर बात की है। एक्ट्रेस सबा आजाद की सीरीज हो ‘हुज योर गायनिक’ अब अमेजन मिनी टीवी पर रिलीज की जा चुकी है। लेकिन सबा आजकल अपनी सीरीज से कहीं अधिक एक्टर ऋतिक रोशन के साथ रिश्ते को लेकर चर्चा में है। अदाकारा को अक्सर इसके चलते काफी ट्रोल भी किया जाता है। प्रमोशन के इवेंट में सबा ने ऋतिक को लेकर चर्चा की तो चलिए जानते हैं अदाकारा की जुबानी।

घर से बाहर कम निकलती है सबा

सबा आजाद ने एक पोर्टल से बातचीत करते हुए बताया कि वो बेहद मुश्किल से बाहर जाती है, क्योंकि उन्हें घर पर रहना अच्छा लगता है। इसलिए शुरुआत में उन्हें ये बेहद डरावना लगता था, क्योंकि उन्होंने पहले कभी ऐसा महसूस नहीं किया। जबकि ये चीज अब समझने लगी है, कैमरापर्सन अपना काम कर रहे हैं, लेकिन कोई उन पर इस कदर नजरे रखें। ये भी उन्हें पसंद नहीं..।”

सबा बोली- पत्थर की नहीं है

सबा ने एक्टर ऋतिक रोशन के साथ अपने रिश्ते को लेकर बात की और ट्रोल करने वालों को लेकर कहा कि वो पत्थर की नहीं बनी है, इसलिए उन्हें भी बेहद बुरा लगता है। उनकी जिंदगी में ऐसे दिन आते रहते हैं। जब आप जागकर सोचते हो कि क्या किसी के साथ ऐसा कुछ कभी किया है, लेकिन अब वो समझ गई है कि लोगों की सोच के लिए वो कतई जिम्मेदार नहीं है। इसलिए अब उन्हें जिंदगी में बेहद शांति महसूस होती है।

जमकर प्यार लुटाते हैं ऋतिक-सबा

बता दें कि ऋतिक रोशन और सबा ने कथित तौर पर पिछले साल एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था। अब दोनों अपना रिश्ता ऑफिशियल कर चुके हैं। अक्सर दोनों साथ में स्पॉट किए जाते हैं और सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर एक-दूसरे पर प्यार लुटाते हैं। इसके अलावा सबा एक्टर के फैमिली फंक्शन में भी शामिल होती रहती है।

मालूम होगा कि ऋतिक रोशन और सबा ने कथित रूप से पिछले साल एक दूसरे से डेट करना शुरू किया था। ये अपना रिश्ता ऑफिशियल कर चुके हैं। दोनों को साथ में अक्सर पब्लिकली भी देखा जाता है। सोशल मीडिया पर भी वो एक दूसरे को लेकर अपने प्यार का इजहार करने से नहीं चूकते। सबा एक्टर के फैमिली फंक्शन में भी शिरकत करते हुए अक्सर नजर आती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *