What! प्रभास को जब फीमेल फैंस ने सरेआम मारा थप्पड़, वायरल वीडियो में कैद हो गया पूरा कांड

What! प्रभास को जब फीमेल फैंस ने सरेआम मारा थप्पड़, वायरल वीडियो में कैद हो गया पूरा कांड

प्रभास का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक एक्साइटेड फीमेल फैंस अभिनेता के गाल पर थपकी देते दिख रही है। हालांकि वीडियो आज का नहीं बल्कि करीब 4 साल पुराना 2019 का है। वीडियो को देखने पर पता लगता है कि ये शायद किसी एयरपोर्ट का है। प्रभास को देखकर उनकी फीमेल फैंस इस कदर रोमांचित हो जाती है कि वो उछल कूद करते दिखती है।

इसके बाद वो लड़की प्रभास के बगल में खड़ी होकर बाकायदा फोटो खिंचवाती है। इससे पहले अभिनेता वहां से रवाना हो, वो उछल कूद करते हुए प्रभास के गाल पर प्यार से थप्पड़ मारती है और वहां से गायब हो जाती है। इसे देखकर प्रभास ही नहीं बल्कि वहां पर मौजूद हर कोई दंग रह जाता है।

यूजर्स के आए मजेदार कमेंट

वायरल हो रहे वीडियो में प्रभास के फैंस और इंटरनेट यूजर ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दर्ज करते दिख रहे हैं। इसी बीच एक यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा कि इस पर इस कदर हंगामा क्यों है? उसने महज एक्साइटमेंट में उनके गाल को सहलाया थप्पड़ तो नहीं मारा। सुपरस्टार को कोई हार्डकोर फैंस ही ऐसा कर सकता है। दूसरे यूजर ने लिखा- साउंड बेहद सुनने लायक है। पट! लोग कहते हैं कि ये केवल टच है।

प्रभास के हालिया फिल्मी प्रोजेक्ट

प्रभास के हालिया फिल्मी प्रोजेक्ट का जिक्र करें तो ये आजकल अपनी फिल्म ‘सालार’ को लेकर खासा चर्चा में है। ये फिल्म पहले 28 सितंबर को सिनेमाघर में रिलीज होने को थी। हालांकि पोस्ट प्रोडक्शन का काम पूरा न होने के चलते इसकी रिलीज डेट अब आगे बढ़ा दी गई है। वहीं अब ये फिल्म 22 दिसंबर को रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *