एक्ट्रेस से शहनाज अब इस शख्स के लिए बनी लव गुरु! जानिए क्या है इनकी रिलेशनशिप एडवाइज

एक्ट्रेस से शहनाज अब इस शख्स के लिए बनी लव गुरु! जानिए क्या है इनकी रिलेशनशिप एडवाइज

टीवी की लोकप्रिय अदाकारा शहनाज गिल सिंगिंग रियलिटी शो ‘सा रे गा मा पा’ में बतौर स्पेशल गेस्ट शामिल हुई। इस बीच शहनाज गिल ने प्रतियोगी को रिलेशनशिप को लेकर एडवाइज देते हुए कहा कि वो अगली बार उनसे रैप गाना सुनने की चाह में है। ‘सा रे गा मा पा’ में हिमेश रेशमिया, नीति मोहन और अनु मलिक जैसे मंझे हुए सिंगर बतौर जज है। वहीं नए एपिसोड में स्पेशल गेस्ट के रूप में भूमि पेडनेकर, शहनाज गिल, कुशा कपिला, डॉली सिंह के अलावा शिबानी बेदी शो में चार चांद लगाने के लिए आए हुए थे।

शो के बीच ये क्या बोल गई शहनाज

इसी बीच शो की एक प्रतियोगी रिक बसु ने ‘आप से ही था’ गाना खूबसूरती से गया। इसे अनु मलिक ने कंपोज किया है। प्रतियोगी की आवाज और अधूरी प्रेम कहानी सुनने के बाद शहनाज ने उन्हें रिलेशनशिप को लेकर एडवाइस दी। एक रिपोर्ट की मानें तो शहनाज का कहना था जब आप परफॉर्मेंस दे रहे थे तो मैं एक इंटेंस लवर को अपनी गर्लफ्रेंड के लिए इसे गाते हुए गौर किया। पूरा गाना जाहिर कर रहा है कि आप उसे किस कदर प्यार करते हैं। मुझे ऐसा लगता है कि अब आपके लिए आगे बढ़ने का समय आ गया है।

शहनाज के हालिया फिल्मी प्रोजेक्ट

शहनाज गिल का आगे कहना था- खैर थेरेपी ले लो, अगली दफा आपसे एक रैप गाना सुनने का इंतजार करूंगी।’ ‘सा रे गा मा पा’ जी टेलीविजन पर टेलीकास्ट हो रहा है। इस शो में शिरकत करने के अलावा शहनाज के वर्कफ्रंट का जिक्र करें तो शहनाज को लास्ट टाइम फिल्म ‘किसी का भाई किसी का जान’ में सुकून के किरदार में देखा गया था और ये बेहद जल्द अपने अगली फिल्मी प्रोजेक्ट ‘थैंक यू फॉर कमिंग’ में अभिनय का जलवा भी बिखेरते नजर आएगी। ये फिल्म 6 अक्टूबर को रिलीज होने को है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *