‘फुकरे 3’ को पछाड़ते हुए ‘चंद्रमुखी 2’ ने तीन दिन में इतने करोड़ कमाए, कंगना ने ट्रोलर को यूं जवाब दिया

‘फुकरे 3’ को पछाड़ते हुए ‘चंद्रमुखी 2’ ने तीन दिन में इतने करोड़ कमाए, कंगना ने ट्रोलर को यूं जवाब दिया

कंगना रनौत की अभिनीत फिल्म ‘चंद्रमुखी 2’ थिएटर में दस्तक दे चुकी है। फिल्म ने शानदार शुरुआत की, लेकिन दूसरे और तीसरे दिन फिल्म की कमाई में गिरावट देखी गई। इसी बीच मूवी को लेकर उसके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर एक फैंस ने फिरकी ली तो कंगना रनौत ने तुरंत मूवी का अब तक के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के आंकड़े सामने ला दिया। चलिए जानते हैं कितना रहा फिल्म का कारोबार।

पी. वासु के जरिए निर्देशित फिल्म ‘चंद्रमुखी 2’ को बीते 28 सितंबर को ‘फुकरे 3’ और ‘द वैक्सीन वॉर’ के साथ बड़े पर्दे पर रिलीज की गई थी। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो फिल्म की कमाई रफ्तार हालिया समय में बेहद धीमी है। वहीं कंगना रनौत ने जो आंकड़ा साझा किया है। वो हैरान कर देने वाला है।

‘चंद्रमुखी 2’ को लेकर फिरकी लेने लगा शख्स

गौरतलब है कि एक यूजर ने ‘चंद्रमुखी 2’ के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर फिरकी ली। एक्स (ट्विटर) पर फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श को टैग करते हुए इस शख्स ने कुछ यूं लिखा- हैलो तरण आदर्श सर, 4 स्टार रेटिंग देने के बाद यूं लगता है कि आप इस फिल्म के बॉक्स ऑफिस का कलेक्शन पर शायद अपडेट देना ही भूल गए हैं। मेरे कहने का मतलब ‘चंद्रमुखी 2’ से है।

यूं दिया ट्रोलर को करारा जवाब

इस पर कंगना रनौत ने रिएक्शन दर्ज करते हुए ‘चंद्रमुखी 2’ का तीन दोनों का बॉक्स ऑफिस का कलेक्शन सामने ला दिया। एक्ट्रेस का लिखना था- बेहद कसक है, आपके सीने में तो मियां, शायद नींद नहीं आ रही है। चंद्रमुखी के बारे में सोचकर मुझसे ही पूछ लेते। तुम्हारी कसक को मसल देती। चंद्रमुखी ने महज तीन दिन में वर्ल्डवाइड लगभग 40 करोड़ का कलेक्शन किया है। ‘अब सो जा ‘

वहीं कंगना के बताए गए आंकड़े अगर एकदम सही है, तो ‘चंद्रमुखी 2’ ने ‘फुकरे 3’ को भी पछाड़ दिया है। सैकनिल्क की रिपोर्ट की मानें तो फिल्म ने अब तक वर्ल्डवाइड 36.5 करोड़ का अच्छा खासा कलेक्शन किया है।

पहले दिन 8.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन

‘चंद्रमुखी 2’ घरेलू बॉक्स ऑफिस पर क्या हाल है। इसका जिक्र करें तो कंगना रनौत की फिल्म ‘चंद्रमुखी 2’ ने 8.25 करोड़ से घरेलू बॉक्स ऑफिस पर शुरुआत की थी। मूवी ने सबसे अधिक तमिल में कमाया था। वहीं दूसरे दिन फिल्म का कलेक्शन 4.35 करोड़ रुपए रहा और तीसरे का कलेक्शन 5 से 6 करोड़ के बीच रहा। आपको जानकर दिलचस्प लगेगा कि फिल्म तमिल और तेलुगु में खासा कमाई कर रही है। लेकिन हिंदी में इसकी कमाई की रफ्तार बेहद कम है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *