क्या फिल्मों में किसिंग सीन्स फिल्माएंगी रवीना की लाडली राशा थडानी? जानिए खुद मां की जुबानी

क्या फिल्मों में किसिंग सीन्स फिल्माएंगी रवीना की लाडली राशा थडानी? जानिए खुद मां की जुबानी

90 दशक की सबसे कामयाब अभिनेत्रियों में से एक रवीना टंडन का नाम शीर्ष एक्ट्रेस में शुमार है। एक दौर में इनकी अभिनय का जादू दर्शकों पर बढ़-चढ़कर बोलता था। हालांकि अदाकारा ने स्क्रीन पर कभी भी कोई किसिंग सीन नहीं फिल्माया है। रवीना ने हमेशा से ही नो किसिंग सीन्स पॉलिसी को फॉलो किया है। वहीं उनकी 18 साल की बेटी राशा थडानी अपने लुक के चलते खासा चर्चा में रहती है। अपनी मां के नक्शे कदम पर राशा बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार है। इसी बीच उनकी मां रवीना टंडन ने एक इंटरव्यू में इसे लेकर बातचीत की।

रवीना की किसिंग सीन्स को लेकर प्रतिक्रिया

रवीना ने इंटरव्यू के दौरान नो किसिंग पॉलिसी और अपनी बेटी राशा थडानी को लेकर चर्चा की। उन्होंने फिल्मों में अपने दौर में किसिंग सीन्स न देने को लेकर कहा कि वो इस कदर का कोई काम नहीं करना चाहती जिसे करने में वो बिल्कुल भी कंफर्टेबल महसूस ना करें। इस बीच जब अदाकारा से उनकी बेटी राशा को लेकर सवाल किया गया और पूछा गया कि क्या वो भी फिल्मों में किसिंग सीन नहीं फिल्माएगी। इस पर रवीना का कहना था कि ये उन पर निर्भर करता है। यदि राशा की मर्जी नहीं है तो कोई उन्हें इसके लिए मजबूर नहीं कर सकता।

मां से कम खूबसूरत नहीं राशा

वहीं आपको बता दें कि राशा थडानी 18 साल की है और वो अपने डेब्यू फिल्म की शूटिंग में व्यस्त है। राशा अपनी लुक के चलते खासा सुर्खियों में होती है। खूबसूरती के लिहाज से राशा अपनी मां रवीना टंडन से जरा भी कम खूबसूरत नहीं है। सोशल मीडिया पर आए दिन नया लुक वायरल होता रहता है। इसी के चलते वो काफी लाइमलाइट में रहती है।

रवीना के फिल्मी प्रोजेक्ट

रवीना टंडन के हालिया फिल्मी प्रोजेक्ट का जिक्र किया जाए तो रवीना को आखिरी बार फिल्म ‘केजीएफ 2’ में देखा गया था। इसके अलावा अदाकारा बेहद जल्द अक्षय कुमार के साथ स्क्रीन साझा करते हुए नजर आएंगी। इनका ये फिल्मी प्रोजेक्ट ‘वेलकम टू जंगल’ है। इसमें वो अक्षय के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *