शांत हुआ ‘जवान’ का तूफान, कमाई में गिरावट के बावजूद 600 करोड़ के करीब पहुंची शाहरुख की फिल्म

शांत हुआ ‘जवान’ का तूफान, कमाई में गिरावट के बावजूद 600 करोड़ के करीब पहुंची शाहरुख की फिल्म

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने ‘पठान’ और ‘जवान’ के जरिए यह साबित कर दिया है कि उन्हें बादशाह क्यों कहा जाता है। ‘पठान’ से हिंदी सिनेमा के सारे रिकॉर्ड तोड़ने के बाद अब शाहरुख ‘जवान’ से नए रिकॉर्ड बना रहे हैं। ‘जवान’ भारत में हिंदी सिनेमा की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। ‘जवान’ की नजर अब 600 करोड़ के आंकड़े पर है।

‘जवान’ की गति धीमी हो गई

समय के साथ ‘जवान’ की कमाई की रफ्तार काफी कम होती जा रही है। फिल्म की कमाई दिन पर दिन गिरती जा रही है। ‘जवान’ की रिलीज का आज 22वां दिन है और इसके साथ ही फिल्म का 21वें दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया है। देखा जाए तो शाहरुख खान और नयनतारा का फिल्मी तूफान महज 3 हफ्तों में थमता नजर आ रहा है। चौथा हफ्ता शुरू होने से पहले ही ‘जवान’ की गति धीमी पड़ने लगी।

शाहरुख ने अपना ही रिकॉर्ड तोड़ दिया

मिली जानकारी के मुताबिक शाहरुख खान की फिल्म जवान ने 21वें दिन यानी बुधवार को 5.15 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। इस कलेक्शन को जोड़ने के बाद अब जवान का कुल बिजनेस 576.23 करोड़ हो गया है। फिल्म की धीमी रफ्तार ने मेकर्स को थोड़ा चिंतित कर दिया है। तमाम रिकॉर्ड तोड़ने के बाद भी हर कोई इस फिल्म को 600 करोड़ क्लब में शामिल होते देखना चाहता है। यह शाहरुख के करियर की अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। शाहरुख ने अपना ही रिकॉर्ड तोड़ दिया है।

जवान का 600 करोड़ रुपये का लक्ष्य आसान नहीं

आपको बता दें कि मेकर्स का 600 करोड़ रुपये का लक्ष्य आसान नहीं होगा। आज बॉक्स ऑफिस पर ‘फुकरे 3’ और ‘द वैक्सीन वॉर’ रिलीज हो गई है। एक कॉमेडी फिल्म है और दूसरी विवेक अग्निहोत्री की फिल्म है जो सामाजिक संदेश देती है। जिसकी कहानी लॉकडाउन के दौरान कई विवादों से जुड़ी है। ऐसे में अब इसे फुकरे 3 और द वैक्सीन के साथ थिएटर शेयर करना होगा। जिसका असर उनकी कमाई पर पड़ सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *