परिणीति-राघव की शादी की तस्वीरें सामने आई, आप नेता के साथ परी जैसी लग रही एक्ट्रेस, देखें PHOTOS

परिणीति-राघव की शादी की तस्वीरें सामने आई, आप नेता के साथ परी जैसी लग रही एक्ट्रेस, देखें PHOTOS

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा आखिरकार शादी के बंधन में बंध गए। कपल ने रविवार 24 सितंबर को उदयपुर के लीला पैलेस में करीबी दोस्तों और रिश्तेदारों की मौजूदगी में सात फेरे लिए। फैंस परिणीति को दुल्हन के लिबास में देखने के लिए काफी उत्साहित थे, जिसका इंतजार अब खत्म हो गया है। एक्ट्रेस ने अपनी शादी की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनका ब्राइडल लुक देखने लायक लग रहा है।

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने कई फोटोज शेयर की है। वहीं उन्होंने राघव संग अपनी लव स्टोरी की मेमोरी भी कैप्शन में शेयर की है। शादी की इन फोटो को फैंस के साथ शेयर करते हुए परिणीति ने लिखा- ब्रेकफास्ट टेबल पर पहली चैट से हमारे दिलों को पता था एक दूसरे की फीलिंग के बारे में। इस दिन का लंबे समय से इंतजार था…मिस्टर और मिसेज बन कर बहुत गर्व महसूस हो रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @parineetichopra

संगीत सेरेमनी में नवराज ने जमाया था रंग

इससे पहले 23 सितंबर को संगीत सेरेमनी हुई थी, जिसमें पंजाबी सिंगर नवराज ने रंग जमा दिया। शनिवार को उदयपुर के द लीला पैलेस में परिणिति और राघव की जहां संगीत और हल्दी सेरिमनी हुई थी। इसी बीच यहां की तमाम फोटो सोशल मीडिया पर सामने आई। इन फोटोज में फंक्शन के डेकोरेशन से लेकर दूल्हा-दुल्हन का रूप भी रिवील कर दिया गया।

संगीत सेरेमनी में ये था कपल का लुक

परिणीति की संगीत सेरेमनी में पंजाबी सिंगर नवराज हंस ने बेहद उम्दा परफॉर्मेंस देकर महफिल में चार चांद लगा दिया। इसी का वीडियो सोशल मीडिया पर खासा वायरल हो रहा है। वीडियो को देखकर यही अंदाजा लगाया जा सकता है कि जश्न में हर कोई डूबा हुआ है। पंजाब के सीएम भगवत मान भी सिंगर के गाने पर खुद को थिरकते से रोक नहीं पाए। इस दौरान परिणीति सिमरी लहंगा पहन रखा था। इसके साथ उन्होंने डायमंड नेकलेस के साथ स्टड पहन रखे थे। राघव चड्ढा ऑल ब्लैक आउटफिट में बेहद हैंडसम लग रहे थे। दोनों की फोटो इंटरनेट पर छाई हुई है।

शादी में कपल का था ये लुक

परिणीति ने पंजाबी स्टाइल में खुद का लुक रखा था। उन्होंने मनीष मल्होत्रा के डिजाइन किए पेस्टल कलर लहंगा को अपनी शादी के लिए चुना। वहीं, राघव का लुक भी देखने लायक था। वह किसी शहजादे से कम नहीं लग रहे थे। एक्ट्रेस के वेडिंग आउटफिट के साथ उनका चूड़ा और कलीरा भी खास था। इसके जरिये उन्होंने राघव के लिए अपना प्यार और लव स्टोरी को दर्शाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *