फिल्म ‘एनिमल’ से जारी हुआ खास लुक, माथे पर कुमकुम और गले में मंगलसूत्र, इस रोल में दिखेगी रश्मिका

फिल्म ‘एनिमल’ से जारी हुआ खास लुक, माथे पर कुमकुम और गले में मंगलसूत्र, इस रोल में दिखेगी रश्मिका

रणबीर कपूर और साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना आजकल अपनी अपकमिंग फिल्म ‘एनिमल’ को लेकर खासा चर्चा में है। ये फिल्म इसी साल 1 दिसंबर को सिनेमाघर में दस्तक देने वाली है। फिल्म से एक्टर का लुक भी रिलीज किया जा चुका है। पोस्टर को देखने के बाद लोगों में फिल्म देखने की बेताबी और बढ़ गई है। वहीं अब फिल्म की अदाकारा रश्मिका मंदाना का लुक भी सामने आ गया है।यही नहीं इसका पोस्टर भी रिलीज किया गया है।

साउथ की अदाकारा रश्मिका ने फिल्म से जारी किए गए पोस्टर को इंस्टाग्राम पर साझा किया है। इसमें रश्मिका का सादगी भरा अंदाज फैंस को बेहद पसंद आ रहा है। इस पर ढेरों कमेंट भी कर रहे हैं। फिल्म से एक्ट्रेस का लुक सामने आने के बाद लोग फिल्म देखने के लिए और भी उत्साहित हो गए हैं। सोशल मीडिया पर जारी किए गए पोस्टर में अगर रश्मिका के लुक का जिक्र किया जाए तो उन्होंने माथे पर कुमकुम और गले में मंगलसूत्र के साथ ही लाल रंग की साड़ी बेहद खूबसूरती से पहन रखी है। इस पोस्ट को देखने के बाद फ्रेंड्स अंदाजा लगा रहे हैं कि अपनी इस अपकमिंग फिल्म में रश्मिका हाउसवाइफ के किरदार में नजर आएगी।

लुक के साथ ये भी रिवील किया

आपको बता दें कि रश्मिका मंदाना ने फिल्म से अपना फर्स्ट लुक पोस्टर साझा करने के अलावा कैरेक्टर के नाम को लेकर भी खुलासा किया है। उनका लिखना था- ‘आप की गीतांजलि।’ इस पर लोग ढेरों कमेंट कर रहे हैं। बॉलीवुड के तमाम सितारे भी इसे खासा पसंद कर रहे हैं। श्रद्धा कपूर और तृप्ति डिमरी जैसे कलाकारों ने इस लुक की प्रशंसा की है। आपको जानकर दिलचस्प लगेगा कि इस पोस्टर को कुछ ही देर में साढ़े छह लाख से भी अधिक लाइक मिल चुके हैं।

इस दिन सिनेमाघरों में देगी दस्तक

रश्मिका मंदांना और रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ 1 दिसंबर को सिनेमाघर में रिलीज होने वाली है। मिली जानकारी के मुताबिक इसका टीजर वीडियो 28 सितंबर को यूट्यूब पर रिलीज होने को है। इस फिल्म में अनिल कपूर भी अभिनय करते नजर आएंगे। इन्होंने अपने लुक की पहले झलक दिखाते हुए कुछ यूं लिखा था ‘एनिमल का बाप बलबीर।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *