अंबानी परिवार की गणपति पूजा में पंड्या ब्रदर्स ने शाहिद के साथ की ये हरकत, एक्टर का रिएक्शन जीत लेगा दिल

अंबानी परिवार की गणपति पूजा में पंड्या ब्रदर्स ने शाहिद के साथ की ये हरकत, एक्टर का रिएक्शन जीत लेगा दिल

अंबानी परिवार ने गणपति की स्थापना की है। उनके गणेशोत्सव में कई मशहूर चेहरे दर्शन करने पहुंचे। इस बीच मंगलवार रात अंबानी परिवार की गणपति पूजा में शाहिद कपूर, हार्दिक पंड्या, क्रुणाल पंड्या और ईशान किशन एक-दूसरे से मिलकर हैरान रह गए।

पूजा स्थल के बाहर का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो को पैपराजी ने शेयर किया है, जिसमें शाहिद, हार्दिक, क्रुणाल और ईशान की आकस्मिक मुलाकात होती है। पूजा में जाने से पहले शाहिद कपूर फोटोग्राफर्स को पोज दे रहे थे। वह नीले और सफेद कुर्ता पायजामा में थे। जब वह पोज दे रहे थे तो हार्दिक पंड्या, क्रुणाल पंड्या और ईशान किशन भी आ गए। हालांकि, उन्हें नहीं पता था कि शाहिद वहां पोज दे रहे हैं। इस बीच, शाहिद, हार्दिक, क्रुणाल और ईशान एक-दूसरे को ध्यान देते हुए देखकर आश्चर्यचकित रह गए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

कलाकारों का जमावड़ा लगा

मुंबई में अंबानी परिवार के घर एंटीलिया में गणेश जी की स्थापना की गई। इस मौके पर शाहिद कपूर, सलमान खान, शाहरुख खान, गौरी खान, सुहाना खान, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, आलिया भट्ट और अयान मुखर्जी समेत कई कलाकार पूजा में शामिल हुए।

कुछ ही समय में शाहिद कपूर की तीन फिल्में रिलीज होने वाली हैं। उनकी आने वाली फिल्मों में अमित जोशी और आराधना साहनी की इम्पॉसिबल लव स्टोरी, आदित्य निंबलेकर की बुल और 1964 की फिल्म वो कौन थी की रीमेक शामिल है। ऐसी भी अफवाहें हैं कि शाहिद एक फिल्म के लिए संजय लीला भंसाली के साथ फिर से जुड़ सकते हैं। एक करीबी सूत्र ने पिंकविला को बताया कि शाहिद और भंसाली एक बेहद खास फिल्म के लिए कुछ महीनों से बातचीत कर रहे हैं।

सूत्रों के मुताबिक, शाहिद और भंसाली की यह फिल्म एक मसाला एंटरटेनर है। इसकी स्क्रिप्ट भंसाली के लेखकों की टीम ने तैयार की है। फिल्म निर्माता पिछले कुछ महीनों से फिल्म की कास्टिंग पर काम कर रहे हैं। फिल्म के निर्माण को लेकर शाहिद से व्यापक बातचीत चल रही है। अगर सब कुछ ठीक रहा तो फिल्म 2024 की शुरुआत में फ्लोर पर आ जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *