बॉलीवुड में गणेश उत्सव की धूम, इन सितारों ने खास अंदाज में किया बप्पा का स्वागत

बॉलीवुड में गणेश उत्सव की धूम, इन सितारों ने खास अंदाज में किया बप्पा का स्वागत

देशभर में गणेश चतुर्थी का त्योहार बड़ी धूमधाम से मनाया जा रहा है। ऐसे में बॉलीवुड सितारे कैसे पीछे रह सकते हैं। हर साल की तरह इस बार भी बॉलीवुड सितारों ने धूमधाम से बप्पा का अपने घर स्वागत किया। बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर के घर भी बप्पा पधारे हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के जरिए अपने घर पर बप्पा के दर्शन किए। एक्ट्रेस पीले सूट में हाथ जोड़कर बप्पा का आशीर्वाद लेती नजर आ रही हैं। साथ ही उन्होंने भगवान गणेश का मंडप भी खूबसूरती से तैयार किया है।

90 के दशक की खूबसूरत एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ने भी फैन्स को गणेश उत्सव की शुभकामनाएं दी हैं। एक नहीं बल्कि दो-दो गणपति बप्पा… तस्वीरों में माधुरी दीक्षित बप्पा के सामने हाथ जोड़े खड़ी नजर आ रही हैं। दरअसल, ये तस्वीर एक्ट्रेस के घर की नहीं, बल्कि सेट की है, जिसे उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene)

हंसिका मोटवानी ने शेयर की क्यूट पिक्चर

वहीं हंसिका मोटवानी ने भी अपने घर पर गणपति बप्पा का स्वागत किया है। एक्ट्रेस ने पति सोहल कथूरिया के साथ भगवान का आशीर्वाद लेते हुए तस्वीर शेयर की है। इसी बीच हंसिका ने अपने क्यूट बप्पा की एक झलक भी फैंस के साथ शेयर की है। गुलाबी सूट में अपने पिता के सामने बैठी हंसिका की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Hansika Motwani (@ihansika)

सोनाली बेंद्रे ने भी की तस्वीर शेयर

शनाया कपूर ने भी गणपति बप्पा का स्वागत किया और इंस्टाग्राम के जरिए फैन्स को शुभकामनाएं दीं। तस्वीरों में शनाया कपूर येलो हैंड वर्क सूट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इस बीच एक्ट्रेस ने बप्पा के प्रसाद की तस्वीर भी फैन्स के साथ शेयर की है। वहीं 48 साल की बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे ने भी अपने घर में बप्पा का स्वागत किया है। मराठी अंदाज में तैयार होकर बप्पा के सामने बैठी सोनाली बेंद्रे ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की हैं। इस बीच, अभिनेत्री ने इसे कैप्शन दिया: गणपति बप्पा मोरया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *