सनी लियोनी अभिनेत्री माधुरी दीक्षित का डांस नंबर रिक्रिएट करेंगी, ट्रिब्यूट देने के लिए कर रहीं रिहर्सल

सनी लियोनी अभिनेत्री माधुरी दीक्षित का डांस नंबर रिक्रिएट करेंगी, ट्रिब्यूट देने के लिए कर रहीं रिहर्सल

सनी लियोनी को सुर्खियों में रहने के लिए कोई खास वजह की जरूरत नहीं होती है। हालिया समय में वो अपनी फिल्म ‘कैनेडी’ के चलते विश्वभर के प्रतिष्ठित फिल्म फेस्टिवल का दौरा कर रही है। वहीं ये अपने आगामी प्रोजेक्ट के लिए माधुरी दीक्षित के एक आईकॉनिक डांस नंबर को फिर से रीक्रिएट करके 90 दशक की सबसे कामयाब अभिनेत्री को ट्रिब्यूट देगी। ये खबर पाकर सनी के फैंस के उत्साहित हो गए हैं। वो एक्ट्रेस के एक चार्ट-टॉपिंग डांस परफॉर्मेंस बेताबी से इंतजार कर रहे हैं।

प्रोडक्शन टीम के करीबी सूत्रों से मिली जानकारी की मानें तो सनी लियोनी एक स्पेशल गाने में मुख्य भूमिका निभाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। असल में ये माधुरी दीक्षित के आईकॉनिक डांस नंबर का ट्रिब्यूट होगा। सनी इसके लिए पिछले कुछ दिनों से डांस का बाकायदा अभ्यास भी कर रही है। उनकी ये मेहनत बेहद जल्द हम देख सकेंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

एक्ट्रेस ने इस डांस को फिल्माने के लिए जी-जान से प्रयास किया है। सनी फिल्मी प्रोजेक्ट को लेकर अभी तक ज्यादा खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन इतनी जानकारी मिली है कि ये गाना आगामी प्रोजेक्ट की एक निश्चित तौर पर असाधारण विशेषता है।

चार्ली की भूमिका अदा करेंगी सनी

सनी लियोनी के हालिया फिल्मी प्रोजेक्ट का जिक्र करें तो अदाकारा अनुराग कश्यप की फिल्म ‘कैनेडी’ में चार्ली की भूमिका निभाकर फैंस की खासा प्रशंसा लूट रही है। इन सब के अलावा ये अपनी अपकमिंग फिल्म तमिल फिल्म ‘कोटेशन गैंग’ में भी नजर आएगी। जहां अदाकारा सनी दिग्गज अभिनेता जैकी श्रॉफ भी स्क्रीन साझा करेंगी।

आइटम नंबर कर चुकी सनी

सनी एक दशक से फिल्म इंडस्ट्री में सक्रिय है। इन्होंने कई आइटम नंबर भी फिल्माए है। सोशल मीडिया पर अदाकारा के बड़े तादात में फॉलोअर्स हैं। सनी जितना अपने फिल्मी करियर में कामयाब है, उतनी ही निजी जिंदगी में खुश है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *