पूनम पांडे के घर में आग लगने से सारा सामान जलकर हो गया खाक, यूजर्स का रहा ऐसा रिएक्शन

पूनम पांडे के घर में आग लगने से सारा सामान जलकर हो गया खाक, यूजर्स का रहा ऐसा रिएक्शन

पूनम पांडे को भला कौन नहीं जानता है। इंटरनेट सेंसेशन पूनम पांडे का विवादों से पुराना नाता है। अदाकारा को आखिरी बार ‘लॉकअप’ में देखा गया था। वहीं पूनम को लेकर एक बड़ी खबर मिली है। दरअसल उनके घर में आग लग गई है, जिससे उनके घर में रखे आधे से ज्यादा समान जलकर खाक हो गया है। इसकी तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही है। ये देखने में काफी डरावनी है। हालांकि खबर मिली है कि घर में उनका पालतू कुत्ता भी था, जिसको बचा लिया गया है।

अदाकारा अपार्टमेंट में नहीं थी मौजूद

गौरतलब है कि पूनम पांडे उस बीच अपार्टमेंट में मौजूद नहीं थी। जब आग लगी तो वहां की सोसायटी का एक लड़का राजन ने फायर ब्रिगेड को कॉल किया था। जैसे ही दमकल की गाड़ी वहां पर पहुंची, उसने आग पर काबू पा लिया और एक्ट्रेस का पालतू कुत्ता सीजर भी बाल-बाल बच गया। नौकरानी के चलते वह कुत्ता बच गया और वह अभी उनकी बहन के पास है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बेडरूम की हालिया तस्वीर वायरल

पूनम पांडे के घर की ताजा तस्वीरें जाने-माने सेलिब्रिटी फोटोग्राफर वायरल भयानी ने साझा की है, जिसमें उनकी एक बेडरूम की भी फोटो है। वहीं इस फोटो में देखा जा रहा है कि उनके घर का एक हिस्सा पूरी तरह से जलकर खाक हो गया है। उनके घर की दीवार की हालत एकदम डैमेज हो गई है। यूं लग रहा है कि मानो एसी में से कुछ साथ सर्किट हुआ हो। वहीं दूसरी फोटो में पूनम की सोसायटी की चंद तस्वीरें इंटरनेट पर देखी जा रही है, जिसके मुताबिक अदाकारा 16वें माले पर रहती है। वहीं एक वीडियो भी वहां से वायरल हुआ है, जिसमें जले हुए हिस्से को बेहद करीब से दिखाया गया है।

फैंस का रिएक्शन

इस पोस्ट पर लोगों ने जमकर प्रतिक्रिया दी है। एक यूजर का लिखना था- भगवान का बेहद शुक्र है कि परिवार के सदस्य और उनका फालतू कुत्ता सुरक्षित है। इसी बीच एक यूजर्स का लिखना था- भगवान की कृपा से वहां नौकरानी मौजूद थी, जिसने कुत्ते को बाल-बाल बचा लिया। कुछ यूजर ने इस दौरान असंवेदनशीलता भी दिखाई और गलत बातें भी लिखी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *