एक्टर धर्मेंद्र की तबीयत बिगड़ी, इलाज के लिए सनी देओल अमेरिका ले गए

एक्टर धर्मेंद्र की तबीयत बिगड़ी, इलाज के लिए सनी देओल अमेरिका ले गए

मशहूर अभिनेता और दिग्गज बॉलीवुड स्टार धर्मेंद्र की तबीयत खराब हो गई है। उनके बड़े बेटे सनी देओल अपने पिता को इलाज के लिए अमेरिका ले गए हैं। धर्मेंद्र 87 साल के हो गए हैं। इस उम्र में भी वह इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं। हाल ही में रिलीज हुई करण जौहर की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में धर्मेंद्र ने कमाल की परफॉर्मेंस दी है। शबाना आजमी के साथ उनकी केमिस्ट्री को बड़े पर्दे पर काफी सराहा गया है। धर्मेंद्र स्टारर ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ दुनिया भर में हिट साबित हुई है।

इसके साथ ही उनके बेटे सनी पाजी का करियर भी सामने आ गया है। सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ ने भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। साल 2023 पिता और पुत्र दोनों के लिए बेहद भाग्यशाली साबित हुआ। हालांकि मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, धर्मेंद्र की तबीयत बिगड़ गई है, जिसके बाद सनी देओल उन्हें लेकर अमेरिका पहुंच गए हैं। जहां उसका इलाज किया जाएगा।

धर्मेंद्र की तबीयत बिगड़ गई

धर्मेंद्र को उम्र संबंधी कई समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सनी देओल इस इलाज के लिए उन्हें अमेरिका ले गए हैं, जहां उनका इलाज 20 दिनों तक चलेगा। इस बीच सनी पाजी ने अपने पिता की सेहत पर ध्यान देने के लिए काम से छुट्टी लेने का फैसला किया है। हालांकि एक सूत्र के हवाले से खबर आ रही है कि अब घबराने की जरूरत नहीं है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सनी देओल और उनके पिता 20 दिनों के लिए अमेरिका में रुकने वाले हैं। खबरों के मुताबिक, धर्मेंद्र को स्वास्थ्य संबंधी कुछ दिक्कतें हैं। इसका इलाज 15 से 20 दिन तक चलेगा। खबर आई कि चिंता करने की जरूरत नहीं है, सब कुछ ठीक है।

धर्मेंद्र की दमदार एक्टिंग

धर्मेंद्र हाल ही में करण जौहर की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आए थे। फिल्म में धर्मेंद्र शबाना आजमी के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में दोनों के किसिंग सीन ने तहलका मचा दिया था। फिल्म में धर्मेंद्र ने रणवीर सिंह के दादा का किरदार निभाया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *