राष्ट्रगान के दौरान गलती कर गई करीना कपूर खान, यूजर्स बोले- यहां भी एक्टिंग चालू है

राष्ट्रगान के दौरान गलती कर गई करीना कपूर खान, यूजर्स बोले- यहां भी एक्टिंग चालू है

करीना कपूर खान आजकल अपनी हालिया फिल्म ‘जाने जान’ को लेकर काफी सुर्खियों में है। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है। इसे देखने के बाद फैंस इस पर खासा रिएक्शन दे रहे हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक इवेंट में हिस्सा लेती नजर आई, जहां बेबो ने एक गलती कर दी। इसी के चलते सोशल मीडिया ने उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

इवेंट में अदाकारा सम्मानित हुई

करीना कपूर हाल में ही मुंबई में एक इवेंट में शामिल हुई थी। यहां पर एक्ट्रेस को सम्मानित किया जाना था। इसी बीच बेबो ने रेड कलर की हॉट ड्रेस में बला की खूबसूरत नजर आ रही थी, लेकिन करीना ने यहां पर एक ऐसी हरकत कर दी, जिसके चलते वो सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हो रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

इस वजह से ट्रोल हुई करीना

असल में सोशल मीडिया पर इस इवेंट का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें करीना कपूर इवेंट में दीप प्रज्वलित करते दिख रही। इसी बीच अदाकारा ने मोमबत्ती से दीया जलाया लेकिन इस दौरान उन्होंने अपने पैरों में सैंडल उतारने की बजाय पहन रखी थी। इसके साथ ही अदाकारा ने राष्ट्रगान के समय अपने हाथों को सीधा नहीं किया, बल्कि वो हाथ बांधे नजर आई। जैसे ही ये वीडियो इंटरनेट पर देखा गया, लोग जमकर अदाकारा की खिंचाई करने लगे।

यूजर्स का रिएक्शन

एक यूजर का लिखना था- इन्हें जरा कोई बताओ कि राष्ट्रगीत गाते समय सावधान की मुद्रा में खड़ा हुआ जाता है, ना कि हाथ पकड़े रहना होता है। वहीं एक अन्य यूजर का लिखना था- यहां भी शायद ये एक्टिंग कर रही है। दूसरे यूजर ने रिएक्ट करते हुए लिखा- दीप प्रज्वलित करना भला कोई मजाक है क्या, जो जूते चप्पल सहित जला रही हो, कुछ तो शर्म करो। इस तरह से तमाम यूजर ने करीना की जमकर क्लास लगाई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *