टैंक टॉप पर साड़ी के साथ मौनी रॉय का दिखा हॉट लुक, तस्वीरें देख फैंस हुए हैरान

टैंक टॉप पर साड़ी के साथ मौनी रॉय का दिखा हॉट लुक, तस्वीरें देख फैंस हुए हैरान

मौनी रॉय बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस में से एक है। वह अक्सर अपने हॉट और स्टाइलिश लुक के कारण सोशल मीडिया पर छायी रहती हैं। वहीं मौनी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। इसके साथ ही मौनी ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें भी शेयर की है। इन तस्वीरों में मौनी बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

दरअसल, मौनी ने इंस्टाग्राम पर जो तस्वीरें शेयर की हैं, उनमें एक्ट्रेस ने नीले और सफेद रंग की प्रिंटेड कॉटन साड़ी पहनी हुई है। इसके साथ ही उन्होंने व्हाइट टैंक टॉप पहना हुआ है, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इस लुक को ग्लो देने के लिए एक्ट्रेस ने आंखों में काजल लगाया है और लाइट मेकअप किया है। इसके साथ ही उन्होंने अपने बाल खुले रखे हैं और हाथों में चूड़ियां पहनी हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by mon (@imouniroy)

इसके साथ ही एक्ट्रेस ने अपनी लेटेस्ट तस्वीर में अपने पैरों की फोटो शेयर की है, जिसमें वह पायल पहने नजर आ रही हैं। इस बीच कई फैंस ने इस पर कमेंट भी किया है। इस दौरान मौनी रॉय अलग-अलग पोज देती नजर आ रही हैं। वह अपनी पतली कमर फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। इसके साथ ही वह अपने सिजलिंग और हॉट लुक से लोगों को दीवाना बना देती हैं। फिलहाल एक्ट्रेस के इस लुक की खूब चर्चा हो रही है।

फिल्म ‘बोले चूड़ियां’ में नजर आएंगी मौनी

आपको बता दें कि मौनी रॉय अक्सर सोशल मीडिया पर बिकिनी अवतार में तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इसके साथ ही वह अपने हॉट और स्टाइलिश लुक से इंटरनेट पर तहलका मचाती रहती हैं। काम की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म ‘बोले चूड़ियां’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी और तमन्ना भाटिया नजर आएंगे। यह एक रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *