कैटरीना कैफ के कैमरे से दूरी बनाए रहने की वजह सामने आई, ‘टाइगर 3’ की रिलीज से पहले मिली ये अपडेट

कैटरीना कैफ के कैमरे से दूरी बनाए रहने की वजह सामने आई, ‘टाइगर 3’ की रिलीज से पहले मिली ये अपडेट

कैटरीना कैफ लंबे समय से लाइमलाइट की दुनिया से दूरी बनाए हुई है। करीब 15 सालों से अदाकारा दर्शकों का बेशुमार मनोरंजन कर रही है। कैटरीना कैफ साल 2021 में अपने बॉयफ्रेंड विक्की कौशल के साथ सात फेरे लिए थे। इसके बाद से वो कैमरे के सामने अपनी कोई खास उपस्थिति दर्ज नहीं कराती है। वहीं शादी के बाद कैटरीना कैफ महज एक ही फिल्म रिलीज हुई है वो है ‘फोन भूत’। हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई।

अब दर्शकों को उनकी अपकमिंग फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। कैटरीना बेहद जल्द एक नहीं बल्कि दो बड़ी फिल्मों में नजर आने वाली है। एक फिल्म सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर 3’ तो वो नजर आएंगी ही। इसके साथ ही वो श्रीराम राघवन के निर्देशन में बनी फिल्म ‘मैरी क्रिसमस’ में विजय सेतुपति के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखेंगी।

दो फिल्मों में नजर आने वाली है कैटरीना

वहीं लोगों के जेहन में एक सवाल जो लगातार उठ रहा है कि कैटरीना लंबे समय से कैमरे के सामने क्यों नहीं आती है? इस सवाल का संभावित रूप से जवाब एक रिपोर्ट में दिया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक लंबे समय बाद ऐसा हो रहा है जब एक ही साल में कैटरीना कैफ की तमाम फिल्में आनी है, जिनमें ‘टाइगर 3’ एक मेगा बजट फिल्म है, तो वहीं ‘मेरी क्रिसमस’ भी तमिल और हिंदी में रिलीज होने को है।

इसके चलते कैमरे से दूरी बनाए है कैटरीना

मिली जानकारी के अनुसार कैटरीना कैफ खुद को कैमरे के सामने ओवर एक्सपोज करने से शायद बचाने में लगी है। ये जाहिर सी बात है कि कैटरीना कैफ पर्दे पर एक बार फिर से धमाकेदार एंट्री कर रही है। वहीं ये भी खबर मिली है कि कैटरीना कैफ ‘जी ले जरा’ में प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट के साथ स्क्रीन शेयर कर सकती हैं। हालांकि इस पर अभी तक आधिकारिक तौर पर पक्की मोहर नहीं लगी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *