‘गदर 2’ ने रिलीज के चौथे वीकेंड को की बंपर कमाई, ‘पठान’ और ‘बाहुबली 2’ का रिकॉर्ड भी टूटा

‘गदर 2’ ने रिलीज के चौथे वीकेंड को की बंपर कमाई, ‘पठान’ और ‘बाहुबली 2’ का रिकॉर्ड भी टूटा

बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल अभिनीत फिल्म ‘गदर 2’ की कमाई में आए दिन इजाफा हो रहा है। वहीं फिल्म सारे रिकॉर्ड को तोड़ते हुए आगे बढ़ रही है। बता दें कि फिल्म ने 24वें दिन यानी कि चौथे रविवार के जो आंकड़े सामने है। उससे आपको भी हैरत होगी। दरअसल ‘गदर 2’ ने फिल्म ‘पठान’ और ‘बाहुबली 2’ को पछाड़ते हुए 500 करोड़ के क्लब में अपनी जगह बना चुकी है।

एतिहासिक कमाई कर रही ‘गदर 2’

11 अगस्त को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली सनी देओल और अमीषा पटेल की अभिनीत फिल्म ‘गदर 2’ बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई कर रही है। कमाई के लिहाज से इतिहास रच रही है। अनिल शर्मा के निर्देशन में तैयार फिल्म पहले से ही बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई कर रही है। वहीं चौथे हफ्ते भी इसकी कमाई का सिलसिला जारी है।

फिल्मों का शौक रखने वालों को पता होगा की ‘गदर 2’ ने चौथे शुक्रवार को 5.2 करोड़ का कलेक्शन किया, तो वहीं चौथे शनिवार को फिल्म की कमाई में 5.72 करोड़ रुपए का कारोबार करने में सफल रही। वहीं अब ‘गदर 2’ की रिलीज के 24वें दिन यानी कि चौथे रविवार की कमाई की शुरुआती आंकड़े भी अब सामने आ गए हैं।

सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट की मानें तो ‘गदर 2’ ने रिलीज के 24वें दिन यानी कि चौथे रविवार को 8.50 करोड़ का बिजनेस किया है। इसी बीच फिल्म की 24 दिनों की कुल कमाई अब 501.87 करोड रुपए तक पहुंच गई है।

500 करोड़ के क्लब में शामिल हुई ‘गदर 2’

सनी देओल की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के लिहाज से तो मानों इतिहास रच दिया है। सनी एक बार फिर से फैंस के दिलों में जगह बनाने में कामयाब रहे है। आपको जानकर काफी दिलचस्प लगेगा कि 500 करोड़ के नेट क्लब में एंट्री करने वाली ‘गदर 2’ तीसरी फिल्म सामने आई है। ये एसएस राजामौली की ‘बाहुबली 2’ और शाहरुख खान की ‘पठान ‘ के बाद अब ‘गदर 2’ भी 500 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है।

वहीं एक खास बात ये है कि तीनों फिल्मों में से ‘गदर 2’ सबसे तेजी से ऐतिहासिक उपलब्धि हासिल करने वाली फिल्म रूप में सामने आ रही है। इससे पहले ‘पठान’ 28 दिनों में 500 करोड़ के क्लब में एंट्री करने वाली वाली फिल्म थी। वहीं ‘बाहुबली 2’ ने 34 दिनों में ये आंकड़ा पर किया था। खैर फिल्म की कमाई का सिलसिला अभी भी जारी है। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि आगे ये कितने करोड़ रुपए का कारोबार करती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *