‘गदर 2’ की सक्सेस पार्टी में शाहरुख खान को प्यार की झप्पी लगाते नजर आए सनी देओल, वायरल हो रहा वीडियो

‘गदर 2’ की सक्सेस पार्टी में शाहरुख खान को प्यार की झप्पी लगाते नजर आए सनी देओल, वायरल हो रहा वीडियो

‘गदर 2’ बॉक्सऑफिस पर हिट साबित हुई है। इसी बीच फिल्म की सक्सेस पार्टी में कुछ ऐसा दृश्य देखने को मिला, जिसके बारे में कभी कोई सोच भी नहीं सकता। दरअसल सनी देओल और शाहरुख खान के बीच की दुश्मनी अब खत्म हो गई है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें सनी देओल शाहरुख खान एक साथ मीडिया के सामने पोज देते नजर आए। इन्होंने न केवल पोज दिया बल्कि एक दूसरे से पब्लिकली प्यार जताते भी नजर आए। शाहरुख खान ने अपने सीनियर के साथ बकायदा पोज करते हुए बेहद हंबल नजर आए। इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो को फैंस एक दूसरे से साझा कर रहे हैं।

वीडियो के शुरू में देखा जा सकता है कि मीडिया के सामने शाहरुख खान और सनी देओल एक साथ नजर आ रहे हैं और सनी देओल इस तरह से थम्स अप करते हैं, जैसे वो कोई बड़ी चीज हासिल कर चुके हैं।उसके बाद शाहरुख खान और सनी देओल मीडिया को ग्रीट करते दिख रहे और तमाम तरह के पोज एक साथ देते हुए अंदाज में भी नजर आए। सनी फिर शाहरुख खान को गर्म जोशी से गले लगाते हैं। इसके बाद शाहरुख खान, सनी देओल का हाथ पकड़कर आगे की ओर बढ़ जाते हैं। ये वीडियो अपने आप में इतना शानदार है कि इसे देखकर आपका भी दिन बन जाएगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

पब्लिकली कभी एक-दूसरे के खिलाफ कुछ नहीं बोला

‘गदर 2’ की सक्सेस पार्टी में शाहरुख और सनी देओल इस तरह एक दूसरे से पुरानी दुश्मनी खत्म कर लेंगे, इसका अंदाजा किसी को नहीं था। हालांकि ये जानना बेहद दिलचस्प होगा कि दोनों एक दूसरे को लेकर क्या बयान देते हैं। बता दें कि जब उनकी लड़ाई हुई थी तो उस समय भी उन्होंने इस बारे में कोई बात नहीं की थी और ना ही पब्लिकली कभी एक दूसरे के खिलाफ कुछ कहा। इस दौरान शाहरुख खान ‘गदर 2’ की सक्सेज पार्टी में गौरी खान के साथ पहुंचे थे। वर्कफ्रंट पर शाहरुख खान इस वक्त ‘जवान’ को लेकर बिजी हैं जो कि इस साल सप्ताह 7 सितंबर को रिलीज हो रही है। अब देखना ये है कि ‘जवान’, ‘पठान’ का रिकॉर्ड तोड़ पाएगी की नहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *