38 साल की इस एक्ट्रेस ने कैटरीना के बनाए रिकॉर्ड को किया ध्वस्त, जाने इनके बारे में दिलचस्प तथ्य

38 साल की इस एक्ट्रेस ने कैटरीना के बनाए रिकॉर्ड को किया ध्वस्त, जाने इनके बारे में दिलचस्प तथ्य

इस अभिनेत्री का शाहरुख के साथ सबसे अच्छा रिश्ता है। इस एक्ट्रेस को अक्सर शाहरुख के परिवार के साथ देखा जाता है। एक्ट्रेस साउथ में एक बड़ा नाम हैं। यह अभिनेत्री बॉलीवुड की कई हीरोइनों को टक्कर देती है। खास बात यह है कि शाहरुख के साथ वह भी बॉलीवुड में एंट्री की तैयारी कर रहे हैं। तो जानिए इस रिकॉर्ड के बारे में…

हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं, उनका नाम नयनतारा है। ये फिल्म ‘जवान’ में वह शाहरुख के साथ नजर आएंगी। फिल्म में वह एक पुलिस वाले की भूमिका में नजर आएंगी। हालांकि ट्रेलर में इस एक्ट्रेस का लुक लोगों को काफी पसंद आ रहा है। फिल्म का ट्रेलर 31 अगस्त को एक बड़े इवेंट के दौरान लॉन्च किया गया था, लेकिन इस बार नयनतारा मौजूद नहीं थीं। हालांकि नयनतारा ने ट्रेलर लॉन्च इवेंट में हिस्सा नहीं लिया, लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी मशहूर हो गईं। हालांकि, नयनतारा ने पिछले गुरुवार को इंस्टाग्राम पर डेब्यू किया। 18 नवंबर को जन्मीं 38 साल की नयनतारा काफी समय से इंस्टाग्राम से दूर हैं। ऐसे में नयनतारा के फैन सोशल साइट पर आने के लिए काफी रिक्वेस्ट कर रहे थे।

नयनतारा ने इंस्टाग्राम पर बच्चों के साथ पहली तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में उइर रुद्रोनिल, एन. शिवन, उलग धैवाग नजर आ रहे हैं। बेबी और नयनतारा दोनों ने काला चश्मा पहना हुआ है। लोगों को नयनतारा की पर्सनैलिटी काफी पसंद आ रही है। एक्ट्रेस दिखने में भी काफी सुंदर हैं। नयनतारा ने इंस्टाग्राम पर एंट्री की तो फैंस बेहद खुश हुए। इसके साथ ही उनके फॉलोअर्स की संख्या तेजी से बढ़ने लगी। नयनतारा अब पहली ऐसी एक्ट्रेस बन गई हैं, जिनके इतनी जल्दी 10 लाख फॉलोअर्स हो गए हैं। इससे पहले कैटरीना कैफ के नाम रिकॉर्ड किया गया था। कैटरीना की एंट्री पर फैन्स क्रेजी हो गए और उनका स्वागत किया।

एक फिल्म के लिए 10 करोड़ तक करती हैं चार्ज

नयनतारा ने इंस्टाग्राम डीपी पर एक शानदार फोटो पोस्ट की। बता दें, नयनतारा की फिल्म ‘जवान’ 7 सितंबर को रिलीज होगी। फिल्म में विजय सेतुपति ग्रे शेड में नजर आएंगे, जबकि दीपिका पादुकोण कैमियो रोल में नजर आएंगी। आपको बता दें कि नयनतारा एक फिल्म के लिए 8 से 10 करोड़ रुपए चार्ज करती हैं। वह साउथ की सबसे सक्सेस एक्ट्रेस में से एक है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *