‘जवान’ का डायलॉग सुन फैंस को समीर वानखेड़े की आई याद, अधिकारी ने भी दिया जवाब, जानें पूरा माजरा

‘जवान’ का डायलॉग सुन फैंस को समीर वानखेड़े की आई याद, अधिकारी ने भी दिया जवाब, जानें पूरा माजरा

शाहरुख खान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जवान’ को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। इसी बीच उनके बेटे आर्यन खान भी काफी सुर्खियों में छाए हुए हैं। बता दें कि साल 2021 आर्यन को ड्रग केस में गिरफ्तार किया गया था, लेकिन अचानक से ‘जवान’ के ट्रेलर के रिलीज होने के बाद ये एक बार चर्चा में क्यों छा गए हैं। चलिए जानते हैं इसके पीछे की वजह।

शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म ‘जवान’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म के ट्रेलर में दर्शकों को डायलॉग और एक्शन की झलक देखने को मिली। ये ट्रेलर महज 2 मिनट 45 सेकंड का था, लेकिन फिल्म का ट्रेलर फिल्म के हिट होने पर पक्की मोहर लगा रहा है। ट्रेलर के आने के बाद फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर फैंस की एक्साइटमेंट लेवल कई गुना बढ़ गई है। बता दें कि किंग खान के फैंस इस फिल्म का लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। इसी दौरान एक्टर का एक डायलॉग ‘बेटे को हाथ लगाने से पहले, बाप से बातें कर लेना…आजकल काफी वायरल हो रहा है।

फैंस कयास लगा रहे

गौरतलब है कि ट्विटर यूजर ने इसे एनसीबी के पूर्व जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े से इसका कनेक्शन बता रहे हैं। आपको मालूम होगा कि शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन को ड्रग के मामले में समीर वानखेड़े ने ही गिरफ्तार किया था। इसी बीच लोगों को कहना था कि फिल्म के जरिए शाहरुख खान ने अपने बेटे आर्यन खान के साथ किए गए दुर्व्यवहार का असल में बदल लिया है।

समीर वानखेड़े की प्रतिक्रिया

वहीं, इस वायरल डायलॉग पर समीर वानखेड़े ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने लिखा- मैंने आग को चखा है और हर उस पुल की राख में डांस किया है जिसे मैंने कभी जलाया है। मुझे किसी भी नरक का डर नहीं है.- निकोल लॉयन्स।

वायरल हो रहा फिल्म का डायलॉग

गौरतलब है कि 31 अगस्त को फिल्म का ट्रेलर आज रिलीज किया जा चुका है। फिल्म में शाहरुख खान का किरदार डबल रोल में है। ‘जवान’ में एक्टर बाप और बेटे दोनों का किरदार निभाते नजर आएंगे। वहीं जब ट्रेलर में बाप बेटे से जुड़े इस खास डायलॉग को दर्शकों ने सुना तो उन्होंने ट्विटर पर अपना रिएक्शन दर्ज करना शुरू कर दिया। एक यूजर का लिखना था कि ये तो समीर वानखेड़े की वार्निंग है। दूसरे यूजर का लिखना था कि शाहरुख खान की ओर से समीर वानखेड़े और उनके हेटर्स को फ्लाइंग मिली हैं। एक अन्य यूजर ने कुछ यूं लिखा कि समीर वानखेड़े कम से कम बेटे को तो अरेस्ट करने से पहले शाहरुख खान से तो बात कर लेता।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *