विदेशों में एडवांस बुकिंग में ‘जवान’ से आगे ‘सालार’, जानें देश से बाहर कौन है ज्यादा लोकप्रिय

विदेशों में एडवांस बुकिंग में ‘जवान’ से आगे ‘सालार’, जानें देश से बाहर कौन है ज्यादा लोकप्रिय

शाहरुख खान एक इंटरनेशनल स्टार हैं। विदेशों में भी इनकी जबरदस्त मांग है। उनकी फिल्में वहां जमकर कमाई भी करती हैं। टॉलीवुड अभिनेता प्रभास पूरे भारत में एक स्टार के रूप में जाने जाते हैं। उनकी एक्टिंग वाली फिल्में एक के बाद एक फ्लॉप होती जा रही है। शाहरुख खान की तुलना में प्रभास का विदेश में प्रदर्शन बेहद कम है। हालांकि विदेश में प्रभास शाहरुख खान से आगे निकल गए हैं। ‘जवान’ 7 सितंबर को और ‘सालार’ 28 सितंबर को रिलीज हो रही है। इन फिल्मों को लेकर उन्हें काफी उम्मीदें हैं। एडवांस बुकिंग के मामले में ‘सालार’ फिल्म ‘जवान’ से आगे निकल गई है।

फिल्म ‘जवान’ के हीरो शाहरुख खान हैं। फिल्म का निर्देशन एटली ने किया है। इस फिल्म को लेकर काफी हाइप बनी हुई है। विदेश में एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है। शाहरुख के प्रशंसक काफी उत्साहित हैं और टिकट बुक कर रहे हैं। बॉलीवुड पंडितों के मुताबिक, विदेश में एडवांस बुकिंग से अब तक 1.65 करोड़ रुपये की कमाई हो चुकी है। प्रभास की फिल्म ‘सालार’ ने इस कमाई को पीछे छोड़ दिया है।

प्रशांत नील निर्देशित प्रभास स्टारर ‘सालार’ का प्रमोशन किया जा रहा है। इस फिल्म की रिलीज को लगभग एक महीना दूर है। फिल्म की विदेशों में एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है और इसने करीब 3.3 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। इसने ‘जवान’ की कमाई को पीछे छोड़ दिया है।

दोनों फिल्में एक्शन से भरपूर

‘जवान’ और ‘सालार’ दोनों ही एक्शन से भरपूर फिल्में हैं। ‘जवान’ हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज हो रही है। शाहरुख खान के स्वामित्व वाली रेड चिलीज एंटरटेनमेंट फिल्म में निवेश कर रही है। ‘सालार’ तेलुगू, कन्नड़, तमिल, मलयालम और हिंदी में रिलीज हो रही है। कन्नड़ प्रोडक्शन कंपनी होम्बल फिल्म्स निवेश कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *