अंकिता लोखंडे ने एक अलग अंदाज में रक्षाबंधन सेलिब्रेट किया, मां को बांधी राखी, यूजर्स ने किया ट्रोल

अंकिता लोखंडे ने एक अलग अंदाज में रक्षाबंधन सेलिब्रेट किया, मां को बांधी राखी, यूजर्स ने किया ट्रोल

आज रक्षाबंधन का त्योहार हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। इसी बीच टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने रक्षाबंधन का एक लेटेस्ट वीडियो साझा किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि अंकिता अपनी मां को राखी बांधती नजर आ रही है। अंकिता के साथ उनकी मौसी भी नजर आ रही है। वहीं अदाकारा के इस वीडियो को देखकर चंद यूजर्स भड़क गए। उनका कहना है कि उनके पिता का निधन हुए अभी ज्यादा समय बिता नहीं और वो इस कदर खुशियां मना रही हैं।

दरअसल, अंकिता ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें अदाकारा अपनी मां और मौसी के साथ रक्षाबंधन का त्योहार मानती दिख रही है। वो पूजा की थाली हाथ में लेकर मां को तिलक लगाते दिख रही है और उनके हाथों में राखी बांधती है। इस दौरान उन्होंने लिखा कि वो प्रोमिस करती है कि मम्मी को आखिरी सांस तक इस कदर ही प्रोटेक्ट करती रहूंगी। मैं आपसे बेहद प्यार करती हूं। मौसी आपको बेहद प्यार।

यूजर्स का रिएक्शन

इसी बीच अंकिता के इस वीडियो पर ढेरो लोग कमेंट करने लगे। वहीं कुछ लोगों ने अंकिता को ट्रोल करने लगे। एक यूजर का लिखना था- पिता को गुजरे अभी एक महीने नहीं हुआ और ये फैमिली ऐसे त्योहार भला कैसे मना सकती है। इसी बीच दूसरे यूजर का लिखना था- आप कैसे राखी सेलिब्रेट कर सकती हैं? आपके पिता का निधन तो हाल ही में हुआ है। आप साल भर तो त्योहार मना ही नहीं सकते।

अंकिता को सपोर्ट करते दिखे यूजर्स

एक फैंस का लिखना था- आपको ये शो ऑफ करने की जरा भी जरूरत नहीं है। सभी अपने माता-पिता को इस कदर प्यार करते हैं। इस तरह आप हमारे त्योहार और ट्रेडिशंस ट्रेडीशन को जरा भी बर्बाद मत करो। वहीं दूसरे यूजर अंकित के समर्थन करते भी नजर आए। एक यूजर का लिखना था कि भगवान आप जैसी बेटी सबको दे। एक अन्य यूजर का लिखना था- अंकिता हम आपकी इस कदर हिम्मत को सलाम करते हैं। आपको ऐसे ही प्यार और हिम्मत आगे भी मिलती रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *