‘जवान’ के प्री-रिलीज इवेंट में शाहरुख ने जमा दी महफिल, शानदार डांस करके स्टेज पर आग लगा दी

‘जवान’ के प्री-रिलीज इवेंट में शाहरुख ने जमा दी महफिल, शानदार डांस करके स्टेज पर आग लगा दी

शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म ‘जवान’ का प्री रिलीज इवेंट 30 अगस्त को चेन्नई में रखा गया था। इस दौरान फिल्म के डायरेक्टर एटली के अलावा सभी स्टार कास्ट वहां मौजूद रहे। वहीं इस खास इवेंट में शाहरुख खान ने हिस्सा लेकर मानो तहलका मचा दिया। ‘जवान’ के प्री रिलीज इवेंट का एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। इस वीडियो में शाहरुख अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ के गाने ‘वन टू थ्री फोर’ पर शानदार डांस परफॉर्मेंस देते नजर आए हैं।

फिल्म के निर्माताओं के जरिए बीते बुधवार को चेन्नई के श्री साईराम इंजीनियरिंग कॉलेज में ‘जवान’ का पहला प्री-रिलीज कार्यक्रम आयोजित किया गया था। इस कार्यक्रम में ‘जवान’ के स्टार कास्ट शाहरुख खान, नयनतारा, विजय सेतुपति के साथ ही प्रियामणि और सुनील ग्रोवर जैसे कई कलाकारों ने अपनी मौजूदगी दर्ज कराई। वहीं शाहरुख खान के ट्विटर फैन पेज ने एक वीडियो साझा किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि ‘द फैमिली मैन’ वेब सीरीज फिल्म की एक्ट्रेस प्रियामणि और सुनील ग्रोवर डांस के लिए शाहरुख खान के करीब पहुंचते हैं।

फैंस फिल्म देखने के लिए बेकरार

इसके बाद शाहरुख खान मंच पर न केवल आए बल्कि अपनी 2013 की फिल्म ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ के लोकप्रिय गाने ‘वन टू थ्री फोर’ पर शानदार डांस किया। इस गाने पर किंग खान का अंदाज काफी अलग था। यही वजह है कि फैंस इस वीडियो को खासा पसंद कर रहे हैं। शाहरुख अभिनीत फिल्म ‘जवान’ से जुड़ा अपडेट आए दिन सामने आ रहा है। फैंस फिल्म को देखने के लिए काफी बेताब है।

वैष्णो देवी धाम पहुंचे थे शाहरुख

बीते दिनों शाहरुख अपनी फिल्म ‘जवान’ की कामयाबी के लिए वैष्णो देवी धाम भी पहुंचे थे। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खासा वायरल हुआ था। शाहरुख खान की फिल्म बड़े पर्दे पर कितनी कामयाब होगी, ये तो फिल्म रिलीज के बाद ही पता लग सकेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *